पाकिस्तान को फिर से भारत ने हाराया, पूरे देश में टीम इंडिया की हो रही है जय-जयकार, देखें वीडियो

आज शनिवार को खेले गए मेगा मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराकर सेमीफाइनल की सीट के लिए अपना दावा और मजबूत कर लिया.जीत के लिए मिले आसान 192 रन का पीछा करते हुए भारत की शुरुआत थोड़ा सतर्क रही, लेकिन वापसी करने वाले शुभमन गिल (16) जल्द ही आउट हो गए.

Advertisement
Read Time: 18 mins

 नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत ने पाकिस्तान को बहुत ही बुरी तरह से हरा दिया. इस हार के साथ टीम इंडिया की बादशाहत कायम है. इस जीत ने पूरे देश को खुशी से झूमने का मौका दिया है. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत की यह लगातार आठवीं जीत है. पाकिस्तान की टीम पहले खेलने के बाद सिर्फ 191 रनों पर ढेर हो गई थी. इसके जवाब में टीम इंडिया की शुरुआत बेहद ही शानदार रही है. भारतीय टीम ने 30.3 ओवर में यानी 117 गेंद शेष रहते सात विकेट से आसानी से लक्ष्य का पीछा कर लिया. भारत के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने सिर्फ 63 गेंदों में 86 रनों की विस्फोटक पारी खेली. इस दौरान हिटमैन ने 6 चौके और 6 छक्के लगाए. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. आइए देखते हैं कौन क्या कह रहे हैं.

अहमदाबाद में रोहित का जलवा

जम्मू में जश्न

इंडियन फैंस के लिए बहुत ही बड़ा दिन

Advertisement

रोहित शर्मा का अंदाज बेहतरीन है

Advertisement

आज शनिवार को खेले गए मेगा मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराकर सेमीफाइनल की सीट के लिए अपना दावा और मजबूत कर लिया.जीत के लिए मिले आसान 192 रन का पीछा करते हुए भारत की शुरुआत थोड़ा सतर्क रही, लेकिन वापसी करने वाले शुभमन गिल (16) जल्द ही आउट हो गए. विराट कोहली (16) भी थोड़ी देर बाद ही आउट हो गए, तो नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सन्नाटा पसर गया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
झूठ फैलाने वालों की सच सुनने की हिम्मत नहीं- Rajya Sabha में PM Modi का विपक्ष पर हमला