छोटी सी बच्ची ने कुछ इस अंदाज में प्यारा सा डांस कर किया बापू का गुणगान, वीडियो देख लोग बोले- ये हैं हिंदुस्तान की शान

सोशल मीडिया पर इन दिनों देशभक्ति से जुड़े वीडियो लोगों के मन को खूब भा रहे हैं. ऐसे में एक छोटी बच्ची ने 'बंदे में था दम' गाने पर वाकई गजब डांस कर हर किसी का दिल जीत लिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर इन दिनों देशभक्ति के गानों, डांस और तरह-तरह के वीडियो की बहार आई हुई है. अभी हाल ही में एक बंदे ने बाइक पर तिरंगा लहराकर गजब का स्टंट दिखाया था और अब एक छोटी सी बच्ची ने देशभक्ति के गाने पर शानदार डांस करके लोगों का मन मोह लिया. इस बच्ची ने सलवार सूट पहन कर महात्मा गांधी के लिए लिखे गए गाने पर ऐसा डांस किया है कि, लोग इसे भविष्य की स्टार डांसर बता रहे हैं.

बच्ची ने किया 'बापू' का प्यारा सा गुणगान

ये डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर क्यूट बेबी दिव्यांशी बरुआ के चैनल पर शेयर किया गया है. दिव्यांशी की उम्र बहुत कम है, बावजूद इसके वो बेहद शानदार डांस करती हैं. इस वीडियो में दिव्यांशी मुन्नाभाई एमबीबीएस के गाने 'बंदे में था दम' पर डांस करती दिख रही हैं. दिव्यांशी ने सफेद सलवार कुर्ता पहना है और केसरिया दुपट्टा कमर पर बांध कर वो बेहद प्यारे एक्सप्रेशन देकर डांस कर रही हैं. दिव्यांशी ने तिरंगे का बैच भी लगाया है. वीडियो में हर कोई बच्ची के एक्सप्रेशन को देखकर हैरान हो रहा है कि इतनी छोटी बच्ची कितना प्यारा डांस कर रही है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों ने बच्ची पर लुटाया जमकर प्यार

इस वीडियो को देखकर जहां कुछ लोगों को महात्मा गांधी याद आ रहे हैं. वहीं कुछ लोग बच्ची के डांस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. लोगों को बच्ची बेहद प्यारी और मासूम लग रही है. आपको बता दें कि दिव्यांशी बहुत ही प्यारा डांस करती हैं और वो काफी समय से डांस सीख रही हैं. अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर दिव्यांशी लगातार डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसे लोग काफी पसंद करते हैं. इस डांस वीडियो पर भी लोगों ने दिव्यांशी के डांस की खूब तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा है, 'आपके एक्सप्रेशन बहुत प्यारे हैं.' वहीं एक यूजर ने लिखा है, 'ऑसम डांस.' एक यूजर ने बच्ची को क्यूटी-क्यूटी लिखकर उसे सराहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Election Carnival: Haryana Assembly Elections में कार्निवल की हो रही दमदार वापसी