IND vs ENG : जीत का सिक्सर, कोहली का शतक, टीम इंडिया के फैंस कह रहे हैं- अंग्रेजों भारत छोड़ो!

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच लखनऊ में अहम मुकाबला खेला जाने वाला है. भारतीय टीम इस समय पांचों मैच जीतने के बाद पूरी तरह से फॉर्म में हैं तो वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड इस मैच को हर हाल में जीतने की कोशिश करेगी. इंग्लैंड इस समय आखिरी पायदान पर है. दूसरी ओर भारत इस मैच को जीतने के बाद सेमीफाइनल में पहुंचने की ओर एक कदम आगे बढ़ाना चाहेगी.

Advertisement
Read Time: 14 mins

क्रिकेट का महाकुभ भारत में हो रहा है. लखनऊ के इकाना स्टेडियम में भारत का मैच इंग्लैंड के साथ है. इंग्लैंड पिछले बार की विजेता टीम है. मैच शुरु होने में कुछ ही मिनट्स बाकी है, मगर टीम इंडिया के फैंस सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के लिए शुभकामनाएं भेज रहे हैं. वैसे देखा जाए तो इस विश्व कप टूर्नामेंट में टीम इंडिया अपराजय रही है, वहीं इंग्लैंड की टीम उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई है. आज विराट कोहली के पास 49वां शतक बनाने का मौका है, वहीं आज टीम इंडिया जीत का सिक्सर लगाने की उम्मीद से मैदान में उतरेगी. आइए देखते हैं सोशल मीडिया पर कौन क्या लिख रहे हैं.

इंग्लैंड ने टॉस जीत कर बल्लेबाजी करने का फैसला किया है

भारत के खिलाड़ी

Advertisement

कप्तान रोहित शर्मा

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच लखनऊ में अहम मुकाबला खेला जाने वाला है. भारतीय टीम इस समय पांचों मैच जीतने के बाद पूरी तरह से फॉर्म में हैं तो वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड इस मैच को हर हाल में जीतने की कोशिश करेगी. इंग्लैंड इस समय आखिरी पायदान पर है. दूसरी ओर भारत इस मैच को जीतने के बाद सेमीफाइनल में पहुंचने की ओर एक कदम आगे बढ़ाना चाहेगी. आजके मैच में भारत की नजर विराट कोहली और रोहित शर्मा पर होगी. यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि क्या कोहली सचिन के  शतकों के रिकॉर्ड की बराबरी कर पाएंगे या नहीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: मुंबईकरों को बड़ा तोहफा, पहली अंडरग्राउंड मेट्रो का किया उद्घाटन