महिला ने सिर पर बनवाया एक्वेरियम, बालों में बने तालाब में तैरती दिखी मछलियां

वीडियो को देख आप भी हैरान हुए बिना नहीं रह पाएंगे. बेहद खूबसूरत मछलियों वाले एक्वेरियम से सजे बालों वाले इस सैलून का वीडियो आपको भी जरूर पसंद आएगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
महिला ने सिर पर सजा ली मछलिया, अनोखे हेयर स्टाइल का वीडियो वायरल.

बहुत से ऐसे शौकीन लोग हैं, जो अपने बालों को अलग-अलग स्टाइल में अनोखी चीजों और जरूरी एसेसरीज के साथ डिजाइन करवाते हैं. दुनिया उसे देखकर तारीफों के पुल बांधती है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इन दिनों ऐसा ही एक अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर आप भी हैरान हुए बिना नहीं रह पाएंगे. बेहद खूबसूरत मछलियों वाले एक्वेरियम से सजे बालों वाले सैलून का वीडियो आपको भी जरूर पसंद आएगा. इस अनोखे वायरल वीडियो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है.

सिर पर सजी मछलियां

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो पोस्ट किया गया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक बड़े सैलून में कुर्सी पर एक महिला ग्राहक बैठी है. महिला आराम से बैठकर अपना मोबाइल देख रही है. वहीं, सैलून के दो हेयर आर्टिस्ट महिला के सिर पर उनके बालों में कुछ जेली जैसी कोई चीज लगाकर इसे किसी बर्तन का आकार दे देते हैं. इसके बाद उसमें पानी डालकर कुछ गोल्डन कलर की छोटी मछलियों को छोड़ देते हैं. वहीं, स्माइल करती महिला अपने मोबाइल को देखने में बिजी है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

महिला के सिर पर दिखा अनोखा एक्वेरियम

इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो को एक मिलियन से अधिक लोगों ने देखा है और 20 हजार से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. यूजर्स इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. ज्यादातर उसे संभालने को लेकर सवाल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘मैं ऐसा कभी नहीं कर सकता.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैं इसे देख कर बहुत अच्छा फील कर रहा हूं.' वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, 'ये मुझे काफी हैरतअंगेज लग रहा है.' जबकि चौथे यूजर ने लिखा, 'ये तो काफी कूल नजर आ रहा है.' इसके अलावा पांचवे यूजर ने पूछा, 'आप सोती कैसे हैं?'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Manipur में हिंसा के मुद्दे पर Rajya Sabha में बोले PM Modi- शांति के लिए प्रयासरत हैं
Topics mentioned in this article