मैराथन में चटक लाल रंग के जूते पहनकर बत्तख ने लगाई दौड़, जीता मेडल, लोगों ने लुटाया प्यार

यह वीडियो न्यूयॉर्क शहर का है, जहां पर मैराथन हो रही है. इस मैराथन में सभी बड़े और बच्चे दौड़ लगाते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन ये क्या... इतने लोगों के बीच एक छोटी सी प्यारी सी बत्तख ही सिर्फ लाइमलाइट में नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 20 mins

मैराथन तो आपने कई देखी होंगी, लेकिन आज जिस मैराथन का वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, उसमें दौड़ने वाले प्रतिभागी को देखकर आप हैरान रह जाएंगे. यूनाइटेड स्टेट्स के शहर न्यूयॉर्क में हुई इस दिलचस्प मैराथन का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस मैराथन में वैसे तो बच्चे बड़े सभी दौड़ लगा रहे हैं, लेकिन मैराथन की पूरी लाइमलाइट एक बत्तख बटोर ले गई, जो इस मैराथन में जूते पहनकर दौड़ रही है. सोशल मीडिया पर बत्तख का यह वीडियो हर किसी के चेहरे पर स्माइल ला रहा है. 

यहां देखें वीडियो

मैराथन में इस बतख ने लूट ली महफ़िल 

सोशल मीडिया पर कई दिल खुश कर देने वाले वीडियोज़ देखने को मिलते हैं. उसी खजाने में से एक प्यारा सा वायरल वीडियो आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं. यह वीडियो न्यूयॉर्क शहर का है, जहां पर मैराथन हो रही है. इस मैराथन में सभी बड़े और बच्चे दौड़ लगाते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन ये क्या, इतने लोगों के बीच भी एक छोटी सी प्यारी सी बत्तख ही सिर्फ लाइमलाइट में नजर आ रही है. दरअसल, मैराथन में अपने क्यूट से रेड शूज़ पहनकर बतख ने ऐसी दौड़ लगाई कि लोग बस देखते ही रह गए. शायद इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ होगा कि न्यूयॉर्क की मैराथन में कोई बत्तख दौड़ती हुई दिखाई दी हो. क्यूट सी बत्तख को दौड़ते देख हर किसी का दिल खुश हो रहा है, लेकिन अभी एक खुशी की बात आपके लिए जानना बाकी है. 33 हज़ार लोगों की रेस में न सिर्फ बत्तख ने पार्टिसिपेट किया, बल्कि मेडल जीतकर विनर भी बनी. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बत्तख को रेस जीतने के बाद मेडल पहनाया जा रहा है और वहां मौजूद लोग ताली बजाकर बत्तख को चियर कर रहे हैं. 

Advertisement

समुद्र के किनारे दौड़ते 'बेबी डायनासोर' को देख लोगों के पैरों तले खिसक गई जमीन, क्या है इस वायरल Video का सच?

Advertisement

लोगों को खूब पसंद आ रही है बत्तख की दौड़ 

वीडियो में बत्तख ने चटक लाल रंग के जूते पहने हुए हैं और वह तेजी से भागती हुई दिखाई दे रही है. बत्तख के इस जुनून से भरे वीडियो को लोग खासा पसंद कर रहे हैं. तराना हुसैन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस वीडयो शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'बतख ने सचमुच मैराथन में दौड़ लगाई और मेडल भी हासिल किया'. 26 सेकेंड के इस वीडियो में बत्तख ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. वीडियो में बत्तख की दौड़ को काफी तारीफें मिल रही हैं. कोई अमेजिंग तो कोई इसे फैबुलस बता रहा है. 
 

Advertisement

हर बच्चे के लिए न्याय, बचपन की मासूमियत को बयां करने वाली कविता के साथ टेलीथॉन शुरू

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?
Topics mentioned in this article