आधी रात में बेड के नीचे एक-दूजे से लिपटे दिखे दो जहरीले सांप, वीडियो देख लोग बोले- ये लड़ाई कम रोमांस ज्यादा लग रहा है

Snakes in Homes: वायरल हो रहे इस वीडियो में बेडरूम के अंदर दो सांपों को आपस में भिड़ते देखकर सभी की आंखें फटी की फटी रह गई. यकीन न हो तो खुद ही देख लीजिए वीडियो.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
बेड के नीचे एक-दूजे से लिपटे दिखे दो जहरीले सांप, देख घरवालों की निकल गईं चीखें

Snake Fight Viral Video: आज कल सांप के मामले ज्यादा चर्चित हो रहे हैं. आए दिन सांप काटने के मामले सामने आ रहे हैं. बिहार में तो जैसे सांप ने अपना डेरा ही बना लिया है. अब गांव से जहरीले सांप से जुड़ा एक और चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, एक गांव में घर के बेडरूम में दो सांप आपस में इंसानों की तरह फाइट करते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर इन दो जहरीले सांपों की लड़ाई का वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. एक्स हैंडल पर वायरल सांपों की लड़ाई वाले इस वीडियो को एक ऑफिसर ने शेयर किया है. सांपों की लड़ाई के इस वीडियो को देखने के लिए सोशल मीडिया पर लोगों की भीड़ जुट चुकी है.

खतरनाक सांपों की लड़ाई का वीडियो वायरल (IFS Officer Snake Video)

परवीन कासवान नामक आईएफएस ऑफिसर ने अपने एक्स हैंडल पर इस खतरनाक वीडियो को शेयर किया है. अपने पोस्ट में उन्होंने बताया कि, 'आधी रात को हमारे बेस्ट स्टाफ को एक गांव से कॉल आया, देखा कि एक घर के बेडरूम में वॉल्स क्रैट प्रजाति के दो जहरीले सांप बड़े ही भयानक अंदाज में लड़ रहे हैं, लेकिन हमनें इनका रेस्क्यू किया और इस दौरान किसी को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा है.' अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से लोगों के बीच वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों के आ रहे ऐसे-ऐसे कमेंट्स (Snakes in Indian Bedroom)

वहीं, वाइल्डलाइफ से लगाव रखने वाले लोग आईएफएस परवीन कासवान और उनकी टीम के प्रति आभार जता रहे हैं. इस रेस्क्यू के बाद टीम की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है. कई यूजर्स का मानना है कि सांप कमरे में लड़ नहीं रहे है, बल्कि संबंध बना रहे हैं. वहीं कई यूजर्स का यह भी मानना है कि रेस्क्यू टीम को इन सांपों को इस तरह परेशान नहीं करना चाहिए था, लेकिन आईएफएस ऑफिसर ने ऐसी किसी भी बात पर स्वीकृति नहीं दी है. बता दें कि वॉल्स क्रैट सांप साउथ ईस्ट एशिया में सबसे ज्यादा पाए जाते हैं. यह ब्लैक और व्हाइट बैंडेड लुक में होते हैं. सांप की यह प्रजाति काफी शर्मीली होती है और जब इन्हें कोई छेड़ता नहीं है, तब तक यह किसी को काटते नहीं हैं.

Advertisement

ये भी देखें:- Zoo में अचानक भौंकने लगा पांडा

Featured Video Of The Day
Bengaluru Building Collapse: ताश के पत्तों की तरह सात मंजिला इमारत ढही, एक की मौत