बच्चे का टिकट न लेना पड़े, इसलिए बेबी को एयरपोर्ट के चेक-इन काउंटर पर ही छोड़कर भाग गए पति-पत्नी, फिर जो हुआ...

हवाई अड्डे के कर्मियों के अनुसार, उन्होंने अपने बच्चे को डेस्क के पास बेबी स्ट्रॉलर में छोड़ दिया और पासपोर्ट नियंत्रण के लिए आगे बढ़े.

Advertisement
Read Time: 19 mins

सीएनएन की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक विचित्र घटना (bizarre incident) में एक कपल ने एक अलग टिकट खरीदने पर बहस के बाद अपने बच्चे को इज़राइल हवाई अड्डे (Israel airport) पर एक चेक-इन काउंटर पर ही छोड़ दिया. रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना रायनियर एयर डेस्क के तेल अवीव बेन-गुरियन एयरपोर्ट (Tel Aviv Ben-Gurion Airport) पर हुई. बच्चे के पास टिकट नहीं था और माता-पिता बच्चे के बिना ही फ्लाइट में सवार हो गए. स्थानीय समाचार आउटलेट्स के अनुसार, यह जोड़ी बेल्जियम के पासपोर्ट पर ब्रसेल्स की यात्रा कर रही थी जब उन्हें पता चला कि उन्हें बच्चे के टिकट के लिए अतिरिक्त भुगतान करना पड़ेगा.

रायनियर एयर ने कहा कि दंपति ने पहले से बच्चे का टिकट नहीं खरीदा था. हवाई अड्डे के कर्मियों के अनुसार, उन्होंने अपने बच्चे को डेस्क के पास बेबी स्ट्रॉलर में छोड़ दिया और पासपोर्ट नियंत्रण के लिए आगे बढ़े.

एयरलाइन ने CNN को दिए एक बयान में कहा, "तेल अवीव से ब्रुसेल्स (31 जनवरी) की यात्रा करने वाले इन यात्रियों ने अपने बच्चे के लिए बिना बुकिंग के चेक-इन किया. फिर वे बच्चे को चेक-इन पर छोड़कर सुरक्षा के लिए आगे बढ़े. चेक -बेन गुरियन हवाई अड्डे पर एजेंट ने एयरपोर्ट सिक्योरिटी से संपर्क किया, जिसने इन यात्रियों को वापस बुला लिया, और यह मामला स्थानीय पुलिस दो दिया."

Advertisement

इस बीच, इज़राइल हवाई अड्डे के सुरक्षा कर्मचारियों ने आउटलेट को दिए एक बयान में कहा, "बेल्जियम पासपोर्ट के साथ एक कपल, एक बच्चे के साथ टर्मिनल 1 पर बच्चे का टिकट लिए बिना ही उड़ान के लिए पहुंचे. कपल उड़ान के लिए देरी से भी पहुंचे, जैसे ही उड़ान के लिए चेक-इन बंद हुआ. दंपति ने बच्चे की ट्रॉली को बच्चे के साथ ही वहीं पर छोड़ दिया और उड़ान के लिए बोर्डिंग गेट तक पहुंचने के प्रयास में टर्मिनल 1 पर सुरक्षा जांच की ओर भागे."

Advertisement

पुलिस ने बाद में कहा कि जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती तब तक मामला शांत हो चुका था. उन्होंने कहा कि बच्चा माता-पिता के साथ था और आगे कोई जांच नहीं है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Navdeep Singh NDTV Exclusive: जीत के बाद नवदीप ने क्यों खाई 'मां कसम', खुद उनसे सुनिए