सांपों के बादशाह किंग कोबरा से पंगा लेना शख्स को पड़ा भारी, अगले ही पल निकल गई सारी हीरोपंती

वीडियो में शख्स किंग कोबरा के साथ खतरनाक मजाक करता दिख रहा है. जी, हां इसे हम मजाक इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि अगर आप इसके लिए पूरी तरह ट्रेंड नहीं हैं, तो आपको कोबरा के साथ ऐसी हरकत बिल्कुल भी नहीं करनी चाहिए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कोबरा के सामने हीरो बनना पड़ा महंगा, मुश्किल में पड़ी जान

कहा जाता है कि मौत से खिलवाड़ नहीं करना चाहिए, लेकिन शायद कुछ लोग खुद को हीरो दिखाने के चक्कर में खुद की ही जिंदगी को खतरे में डाल देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है. वीडियो में शख्स किंग कोबरा के साथ खतरनाक मजाक करता दिख रहा है. जी, हां इसे हम मजाक इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि अगर आप इसके लिए पूरी तरह ट्रेंड नहीं हैं, तो आपको कोबरा के साथ ऐसी हरकत बिल्कुल भी नहीं करनी चाहिए. किंग कोबरा दुनिया का सबसे जहरीला सांपों में गिना जाता है, जो अपनी एक फुफकार से किसी को भी मौत की नींद सुला सकता है.

Advertisement

कोबरा से पंगा

वीडियो Anand Bairagi नाम के यूजर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शख्स पहाड़ों से घिरी एक सड़क पर किंग कोबरा को पकड़ने की कोशिश कर रहा है. पहले वह डंडे से उसे मार कर दूर हटाता है और फिर लपक कर उसे पकड़ लेता है. शख्स को लगता है कि, वह कोबरा पर काबू कर पाएगा. वह उसे पीछे से पकड़ कर उसे डंडे में लपेटने की कोशिश करता है, लेकिन तभी बाजी पलट जाती हैं. कोबरा तेज रफ्तार से जाकर शख्स के पैर पर कई बार काटता है. इस वीडियो का अंत नहीं दिखाया गया, लेकिन आप सब समझ ही सकते हैं कि, अंजाम क्या हुआ होगा.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों ने कही ये बात

वीडियो पर कमेंट कर लोग जिंदगी से ऐसा खिलवाड़ न करने की सलाह दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'किंग कोबरा से मजाक करता है भला कोई.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'पकड़ने वाला कभी डंडा नहीं मारता.' तीसरे यूजर ने कमेंट किया, 'जब इस बारे में ट्रेनिंग नहीं तो जिंदगी से खिलवाड़ क्यों किया.'

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Weather Update: जगह-जगह भरा पानी और लगा Traffic Jam, लोग हुए परेशान | Delhi | Monsoon | Des Ki Baat