शेर के बाड़े में घुस गया शख्स, अगले ही पल झपट्टा मारकर घसीटता ले गया खूंखार शिकारी

वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स को शेर के बाड़े में घुसते देखा जा सकता है, लेकिन अगले ही पल जो खौफनाक मंजर सामने आता है, उसे देखने के बाद आपका भी दिल दहल उठेगा.

Advertisement
Read Time: 24 mins

Lion Attack Viral Video: जंगली जानवरों में सबसे खूंखार और शातिर शिकारी जंगल के राजा शेर को ही माना जाता है. यही वजह है कि जानवर तो क्या इंसान भी शेर के सामने आने से कतराते हैं और अगर गलती से भी वो सामने आ जाये तो पतली गली से निकलने में भी भलाई समझते हैं. शेर ही है, जो अपने शिकार को बिजली की रफ्तार से दबोच लेता है. उसकी एक दहाड़ ही शिकार की हालत खराब करने के लिये काफी है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो शेर से पंगा लेकर खुद की ही मौत को बुलावा देते नजर आते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर सामने आ रहा है.

शख्स को जबड़े में दबा लेता है शेर

इस रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक बुजुर्ग शख्स गलती से शेर के बाड़े में घुस जाता है, वो भी इस बात से बेखबर की, जंगली शिकारी वहीं मौजूद है. जैसे ही बुजुर्ग की नजर शेर पर पड़ती है, उसके डर के मारे हाथ-पांव फूल जाते हैं और वो अपनी जान बचाते हुए बाड़े के बाहर भागने के लिए दौड़ लगा देता है, लेकिन अगले ही पल घुसपैठ वाली हरकत से तिलमिलाया शेर बुजुर्ग को घसीटते हुए वापस बाड़े में खींच लाता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement


शेर के बाड़े में घुसना पड़ा भारी

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि, शेर द्वारा बुजुर्ग शख्स को घसीटते देख उसको बचाने के लिए चीख-पुकार मच जाती है. इस दौरान वहां मौजूद कोई भी इंसान शेर के बाड़े में घुसकर बुजुर्ग शख्स को बचाने का जोखिम नहीं उठा पाता. वीडियो में बुजुर्ग शख्स की मदद के लिए चीखते-चिल्लाते लोगों की आवाज सुनी जा सकती है. वीडियो के आखिर में शेर अपने जबड़ों में कसकर बुजुर्ग शख्स को अंदर घसीटता ले जाता है और वीडियो यही खत्म हो जाता है.

Advertisement

गलती से भी न करें ये भूल

वीडियो में शेर के हमले से घायल यह बुजुर्ग शख्स अब जिंदा बचा है या नहीं, इस बात की कोई जानकारी नहीं है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोगों की हालत खराब हो रही है. 2 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 2 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Advertisement

ये भी देखें- ट्रैवल स्टाइल को हाई फैशन बनाने के लिए श्रद्धा कपूर, मलायका अरोड़ा और उर्वशी रौतेला पर करें भरोसा

Advertisement

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India