बच्चों को क्लास में बरसो रे मेघा... पर डांस सिखा रहे थे टीचर, लोगों को पसंद आया Video, बोले- हर स्कूल में होना चाहिए

वीडियो में अमित ठाकुर सिद्धू नामक शख्स अपने क्लास के बच्चों के साथ डांस कर रहे हैं. और उन्हें अपने डांस स्टेप्स सिखा भी रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बच्चों को क्लास में बरसो रे मेघा... पर डांस सिखा रहे थे टीचर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में एक कक्षा में अपने छात्रों को डांस सिखाने वाले एक टीचर के वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लिया है. वीडियो में अमित ठाकुर सिद्धू नामक शख्स अपने क्लास के बच्चों के साथ डांस कर रहे हैं. और उन्हें अपने डांस स्टेप्स सिखा भी रहे हैं.

अमित द्वारा 30 जनवरी को इंस्टाग्राम पर साझा किया गया यह वीडियो डांस फ्लोर में तब्दील कक्षा के मनमोहक दृश्य को कैद करता है. छात्र अपने डांस टीचर अमित के साथ फिल्म गुरु के 'बरसो रे' की धुन पर थिरकते दिखे. जब से वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, इसे लाखों से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Advertisement

देखें Video:

अमित की पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "हर पल का आनंद लें." वीडियो 25 मिलियन से अधिक बार देखा गया और दर्शकों ने "हर स्कूल को ऐसी गतिविधियां शामिल करनी चाहिए" जैसे कमेंट्स के साथ अपनी तारीफ ज़ाहिर की.

एक यूजर ने कहा, "मुझे इस कमरे में गुड़िया दिख रही हैं." दूसरे ने कहा, "छोटी-छोटी चीजें फर्क लाती हैं." तीसरे ने कमेंट किया, "अगर स्कूल ऐसा होता, तो बच्चों का भविष्य बहुत अच्छा होता." चौथे ने कमेंट किया, "शिक्षक और छात्रों के लिए दिन की शुरुआत करने का यह कितना अच्छा तरीका है. सभी स्वस्थ और खुश हैं."
 

Featured Video Of The Day
Rajya Sabha में नेता विपक्ष Mallikarjun Kharge वेल में गए, सभापति बोले- दागी हो गया संसदीय इतिहास