नन्हे पपी की जान बचाने के लिए खुद की जान पर खेल गया मासूम बच्चा, सूझबूझ देख सोशल मीडिया पर लोगों ने किया सैल्यूट

वीडियो देख आप भी इस बच्चे को सैल्यूट करेंगे. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग इस नन्हें हीरो की बहादुरी की सराहना कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
लिफ्ट में फंसे डॉगी को बच्चे से जाबांजी से बचाया.

kid saves dog stuck in elevator : ‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोय'.. यानी अगर ईश्वर बचाना चाहें तो कोई आपका कुछ नहीं बिगाड़ सकता. वायरल हो रहे एक वीडियो में भी कुछ ऐसा ही होता दिख रहा है, जिसमें मासूम सा एक बच्चा बड़ी ही जाबांजी से एक बेजुबान की जान बचाता नजर आ रहा है. वीडियो देखकर आप भी इस बच्चे को सैल्यूट करेंगे. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग इस नन्हें हीरो की बहादुरी की सराहना कर रहे हैं.

बच्चे ने बचाई पपी की जान (Hero Rescues Dog Hanging From Elevator)

वीडियो को Pet Lovers नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में एक लिफ्ट के अंदर क्यूट सा पपी और एक 10 से 11 साल का बच्चा नजर आ रहा है. पपी की गले में लगी बेल्ट लिफ्ट में फंस जाती है और लिफ्ट चलने से वह ऊपर की ओर खिंचता चला जाता है. अचानक से ये पपी लिफ्ट के ऊपरी हिस्से में टंगा दिखता है, लेकिन तभी लिफ्ट में मौजूद बच्चा जाबांजी से उस पपी की जान बचाता है. उसे बचाते हुए वह खुद भी मुश्किल में पड़ जाता है, लेकिन वह हिम्मत नहीं हारता और आखिरकार खुद के साथ-साथ पपी को इस मुश्किल से बचा लेता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

बहादुरी की मिसाल (boy rescues dog stuck in elevator door)

वीडियो को 49 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, वहीं 38 लाख से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो पर कमेंट कर लोग इस बहादुर बच्चे की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'उसने पट्टे को तब तक पकड़े रखा जब तक कि वह लिफ्ट से टूट नहीं गया, ज़रूर! बढ़िया काम हीरो.' दूसरे ने लिखा, 'ऐसी बहादुरी कम देखने को मिलती है.' वहीं तीसरे यूजर ने कमेंट किया, 'बहुत बढ़िया बेटा... सूझबूझ... तुमने यह सही समय पर किया.'

Advertisement

ये Video भी देखें:-

Featured Video Of The Day
हाथरस में मौत का तांडव! जांच के लिए फॉरेंसिंक टीम और डॉग स्क्वॉड भी मौक़े पर