बिल्ली और उसके मालिक की ये दोस्ती देख सोशल मीडिया पर आई इमोशन्स की बाढ़, देखें वीडियो

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस कमाल के वीडियो में एक बिल्ली और उसके मालिक के बीच का अटूट रिश्ता देख कर लोग अपना दिल हार बैठे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बिल्ली और इंसान के बीच दोस्ती

इंसान ही नहीं जानवरों के अंदर भी भावनाएं होती हैं. जैसे हम इंसान दोस्ती निभाना जानते हैं, वैसे ही कुछ जानवर भी दोस्ती करना और निभाना भी जानते हैं. इंसानों के साथ इनकी दोस्ती के कई उदाहरण पहले भी देखे गए हैं, एक हालिया वीडियो ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि, जानवर आपके सच्चे साथी बन सकते हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में एक बिल्ली और उसके मालिक के बीच का अटूट रिश्ता देखा जा सकता है.

सिर का ताज बनी बिल्ली

इंस्टाग्राम पर जिंदगी गुलजार है नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक बिल्ली हर कदम पर अपने मालिक के साथ रहती है. शख्स के साथ स्कूटी पर इस बिल्ली को सवारी करते देखा जा सकता है. बिल्ली कभी इस शख्स के कंधे पर तो कभी सिर पर चढ़ कर बैठ जाती है. दोनों के बीच की ये दोस्ती देख सोशल मीडिया पर लोग दंग है.

यहां देखें वीडियो

दोस्ती की मिसाल दे रहे लोग

वीडियो शेयर किए जाने के बाद से इस पर 17 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और लोग कमेंट कर इस दोस्ती की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'सच में कितना प्यारा रिश्ता है.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'वाह....बड़ा प्यारा पार्टनर है.' जबकि तीसरे ने लिखा, 'सच्ची दोस्ती और सच्चा प्यार, यही हैं.' जब एक अन्य ने लिखा, 'जानवर, इंसानों से बेहतर दोस्ती निभाते हैं.' 

ये भी देखें- सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी में "वी गेम"

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस हादसे में सैकड़ों लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन? | Sach Ki Padtaal | UP