कभी आपने स्वेटर पहने कछुए को देखा है क्या, वीडियो हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर हमेशा कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो वायरल होते रहते हैं. आज भी एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया के यूज़र्स कमेंट्स की बौछार करने लगे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर हमेशा कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो वायरल होते रहते हैं. आज भी एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया के यूज़र्स कमेंट्स की बौछार करने लगे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो में एक कछुआ दिख रहा है. कछुए को किसी ने स्वेटर पहना दिया है. वीडियो देखकर लोग तेज़ी से कमेंट कर रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कछुआ तेज़ी से घर में जा रहा है. सबसे दिलचस्प बात ये है कि कछुए को किसी ने स्वेटर पहना रखा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

वायरल वीडियो को @buitengebieden_ नाम के ट्विटर यूज़र ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. इस वीडियो पर लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic
Topics mentioned in this article