प्री-मॉनसून की बारिश में ही जलमग्न हुआ गुरुग्राम, दिल्ली-जयपुर हाईवे पर लगा 8 KM लंबा जाम

अचानक बुधवार सुबह शुरू हुई झमाझम बारिश के चलते दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेसवे पर अच्छा खासा लंबा जाम तक लग गया, जिस कारण लोगों को घंटों जाम में फंसा रहना पड़ा. हरियाणा में प्रीमॉनसून की बारिश से साइबर सिटी गुरुग्राम जलमग्न होता नजर आया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
मॉनसून से पहले ही बारिश में डूबा गुरुग्राम, हाईवे पर लगा भीषण जाम

हरियाणा में प्रीमॉनसून की बारिश से साइबर सिटी गुरुग्राम जलमग्न होता नजर आ रहा. आज सुबह से रुक-रुक कर हो रही बारिश के चलते जल भराव जैसी स्थिति बन गई है, जिसके चलते कई जगहों पर लंबा जाम देखने को मिला, जिसके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में कई वाहन बारिश के पानी में आधे डूब नजर आ रहे हैं. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, बारिश के चलते सड़कों पर दो-दो फीट पानी भर गया है, जिसके चलते चौपहिया और दोपहिया वाहन सवारों को खासी दिक्कत का सामना करना पड़ा.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

अचानक बुधवार सुबह शुरू हुई झमाझम बारिश के चलते दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेसवे पर अच्छा खासा लंबा जाम तक लग गया, जिस कारण लोगों को घंटों जाम में फंसा रहना पड़ा. वायरल हो रहे इन वायरल वीडियोज में एक वीडियो गुरुग्राम के नरसिंहपुर चौक का भी है, जहां बारिश के चलते जल भराव की स्थिति देखने को मिली. वहीं अचानक हुई इस बारिश से कही न कही लोगों को चिलचिलाती गर्मी से राहत जरूर मिली. इसी कड़ी में आरडब्ल्यूएफसी ने दिल्ली और एनसीआर के आस-पास के क्षेत्रों में हल्की बारिश की बूंदा बांदी का अनुमान लगाया है.

ये भी देखें- पत्नी मीरा राजपूत संग डे आउट पर निकले शाहिद कपूर

Featured Video Of The Day
NDTV Auto Show: TVS iQube, Vida V1 Pro & Ather 450S में कौन बेहतर ? | NDTV India