Video: एक हाथ में हुक्का और दूसरे हाथ से स्टीयरिंग घुमाते हुए ताऊ ने दौड़ाई हरियाणा रोडवेज की बस!

Haryana Roadways Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल एक ताऊ का वीडियो हर किसी के होश उड़ा रहा है, जिसमें एक बस ड्राइवर को बड़े मजे से हुक्का पीते हुए सड़क पर गाड़ी दौड़ाते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को देख यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए.

Advertisement
Read Time: 10 mins

Elderly Bus Driver With Hookah: अक्सर लोग खाते-पीते और गाते-गुनगुनाते हुए सफर का मजा लेते हैं, लेकिन कई बार लोग सफर के दौरान अलग ही अतरंगी अंदाज में नजर आते हैं, जिन्हें देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल एक बस ड्राइवर का वीडियो हर किसी के होश उड़ा रहा है, जिसमें बस ड्राइवर को बड़े मजे से हुक्का और चिलम पीते हुए सड़क पर गाड़ी दौड़ाते हुए देखा जा सकता है. इस मजेदार वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर खूब मौज ले रहे हैं.  

यहां देखें वीडियो

वीडियो में बस ड्राइवर बड़े मजे से हुक्का पीते हुए यात्रियों से खचाखच भरी बस को सड़क पर दौड़ाते नजर आ रहा है. वायरल हो रहे हरियाणा रोडवेज से जुड़े इस वीडियो को देखने के आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. यूं तो गांव में बड़े बुजुर्गों को हुक्का या चिलम पीते देखा जाता होगा, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में बुजुर्ग के ठाठ देखकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा. मजे की बात तो यह है कि, वीडियो उस समय बनाया गया है जब यह बस रोड पर सरपट भाग रही थी. इस दौरान पीछे से आ रही एक अन्य गाड़ी पर बैठे शख्स ने यह नजारा अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @HasnaZarooriHai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'हरियाणा रोडवेज.' इस वीडियो को अब तक 16 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि, एक हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के अजीबोगरीब रिएक्शन देते हुए फिरकी ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, जिंदगी हो तो ऐसी. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, यह काफी रिस्की था क्योंकि कम से कम बस में सवार यात्रियों के लिए ऐसा नहीं करना चाहिए था. तीसरे यूजर ने लिखा, जिंदगी ऐसी ही जीना चाहिए. वहीं कुछ यूजर्स इस तरह से बस में सवार यात्रियों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे ड्राइवर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
इज़रायल के Jet Fighters ने की Air Strike, फिर दहला Lebanon