हर्ष गोयनका ने शेयर किया लता मंगेशकर और केएल सहगल का खूबसूरत गीत

हर्ष गोयनका ने लता मंगेशकर और केएल सहगल की एक सुंदर तस्वीर शेयर करते हुए दोनों के गानों को जोड़ कर बनाया गया एक गीत शेयर किया. लता मंगेशकर हमेशा से सहगल के साथ एक डूएट गाना चाहती थीं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
लता मंगेशकर के सपने को पूरा करने वाला ये गीत हर्ष गोयनका ने किया ट्विटर पर शेयर

आरपीजी के अध्यक्ष हर्ष गोयनका ने बीते गुरुवार (15 जून) ट्विटर पर एक बेहद खास गाना शेयर किया था, जो संगीत प्रेमियों के दिलों को छू रहा है. हर्ष गोयनका ने लता मंगेशकर और केएल सहगल की एक सुंदर तस्वीर शेयर करते हुए दोनों के गानों को जोड़ कर बनाया गया एक गीत शेयर किया. लता मंगेशकर हमेशा से सहगल के साथ एक डूएट गाना चाहती थीं, लेकिन उन्हें कभी ये मौका नहीं मिला.

हर्ष गोयनका के गाना पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘लता मंगेशकर का केएल सहगल के साथ युगल गीत गाने का सपना था, जो कभी पूरा नहीं हो सका. उनके भतीजे बैजू मंगेशकर और संगीतकार जतिन ने आधुनिक तकनीक की मदद से अपनी आवाज का इस्तेमाल करते हुए एक युगल गीत बनाया गया.. लता जी को उनके जन्मदिन पर एक उपहार'.

यहां देखें पोस्ट

बता दें कि ये गाना 28 सितंबर, 2021 को रिलीज हुआ, जब लता मंगेशकर का 92वां जन्मदिन था. यह उनके भतीजे बैजू मंगेशकर और संगीतकार जतिन शर्मा द्वारा बनाया गया एक गिफ्ट था. दरअसल, लता मंगेशकर की ख्वाहिश थी कि, किसी दिन केएल सहगल के साथ गाना गाएं और यह आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल करके और उनकी आवाज को एक साथ मिलाकर संभव बनाया गया था.

लोग बोले- दोनों अमर आवाज

ट्विटर पर इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है और लोग कमेंट कर दोनों महान गायकों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये कमाल का है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'दो लीजेंडरी गायकों को एक साथ गाते सुनना कितना खूबसूरत अनुभव है.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'दोनों अमर स्वर हैं.'

ये भी देखें- Jet, Set, Go: Suhana, Khushi, Agastya और द आर्चीज गैंग ने मुंबई के बाहर भरी उड़ान

Featured Video Of The Day
PM Modi in Russia: भारत-रूस शिखर वार्ता में हिस्सा लेंगे पीएम मोदी, Austria का भी करेंगे दौरा