Gynaecologist ने सोशल मीडिया पर शेयर की OT की ऐसी तस्वीर, देख यूजर्स रह गए हक्के-बक्के, आ गई कमेंट्स की बाढ़

सोशल मीडिया पर एक गायनोकॉलोजिस्ट ने ऑपरेशन थियेटर में मौजूद अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसे लेकर कुछ यूजर्स नाराजगी जता रहे हैं. वहीं कुछ खुशी भरी संवेदनशील प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

इंटरनेट पर अक्सर लोग अपने काम से या फिर अपनी जिन्दगी के स्पेशल अनुभवों को बयां करते लम्हों से जुड़ी पोस्ट डालते रहते हैं, कई बार कुछ चीजें आहत कर जाती हैं, तो कई बार कुछ पोस्ट दिल को छू जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक गायनोकॉलोजिस्ट(Gynaecologist) यानी स्त्री रोग विशेषज्ञ ने ऑपरेशन थियेटर (operation theatre) में मौजूद अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसे लेकर कुछ यूजर्स जहां नाराजगी जता रहे हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो खुशी भरी संवेदनशील प्रतिक्रियाएं देते हुए अपनी फीलिंग एक्सप्रेस कर रहे हैं.

Advertisement

स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर की पोस्ट वायरल

एक मां ही जानती है प्रसव से जुड़े अच्छे-बुरे अनुभवों के बारे में. यूं तो प्रसव सबसे दर्दनाक अनुभवों में से एक है. एक बच्चे को जन्म देने की ये पूरी प्रक्रिया न केवल एक गर्भवती महिला के लिए बल्कि डिलीवरी करने वाले डॉक्टरों के लिए बहुत सेंसिटव मसला होता है. अक्सर लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने इन अनुभवों को शेयर करते है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो अपने बच्चे के जन्म को कैमरे में कैद कर उसे स्पेशल मेमोरी के रूप में संजो लेते हैं, लेकिन हाल ही में एक गायनोकॉलोजिस्ट ने किसी मां या बच्चे की नहीं, बल्कि खुद की तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनके हाथों पर चढ़े ग्ल्वस खून से लथपथ हैं. वायरल हो रही इस तस्वीर में स्त्री रोग विशेषज्ञ (डॉक्टर) मारे खुशी के हंसती नजर आ रही हैं.

पोस्ट देखने के लिए यहां करें

Advertisement

इंटरनेट पर अक्सर ऐसी तस्वीरें कम ही देखने को मिलती है, जिनमें कोई इस तरह नजर आ रहा हो. एक्स पर वायरल इस तस्वीर में गायनोकॉलोजिस्टओटी के अंदर खड़ी नजर आ रही है. एक्स पर अपनी तस्वीर के साथ कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा है कि, 'बच्चा रोया, मैं हंसी. पीएस: डिलीवरी के बाद के दृश्य #ओब्गिन.' देखते ही देखते यह पोस्ट वायरल हो गया, जिसे देखकर जहां कुछ लोग विस्मित हैं, वहीं कुछ लोग इसे सही बता रहे हैं.

Advertisement

लोगों ने दी मिली-जुली प्रतिक्रिया

16 जून को शेयर किए गए इस पोस्ट को अब तक 81 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि एक हजार से अधिक लोगों ने पोस्ट को लाइक किया है. पोस्ट देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'अच्छा है, लेकिन काम पर ध्यान दें, सोशल मीडिया पोस्ट पर नहीं.. खासकर क्रिटिकल केयर यूनिट में.. आप एक पल के लिए भी रिस्क नहीं ले सकते.' दूसरे यूजर ने सवाल किया कि, 'क्या इस तरह से सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करने की इजाजत है?'

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Gautam Adai ने कुछ इस तरह की Team India की तारीफ: "लोहे के इरादे, अविश्वसनीय, अद्भुत..."