महंगे रेस्टोरेंट्स में मुफ्त खाना खाने के लिए अजीबोगरीब हरकत करता है गुरुग्राम का ये कपल, पूरी कहानी उड़ा देगी होश

कपल ने लापरवाही से अपने धोखेबाज व्यवहार का खुलासा किया और बताया कि कैसे वे दिल्ली और गुरुग्राम के पॉश रेस्तरां में अपने साथ एक मरी हुई मक्खी ले जाते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
महंगे रेस्टोरेंट्स में फ्री खाना खाने के लिए अजीबोगरीब हरकत करता है गुरुग्राम का ये कपल

उदित भंडारी नाम के एक एक्स यूजर ने गुरुग्राम के एक मध्यम आयु वर्ग के कपल के बारे में एक कहानी साझा की, जो महंगे रेस्तरां में मुफ्त भोजन खाने के लिए 'हैक' का इस्तेमाल कर रहे हैं. इस परेशान करने वाली कहानी ने इंटरनेट यूजर्स को हैरान कर दिया है.

Advertisement

भंडारी ने बताया कि कैसे वह गुरुग्राम में एक दोस्त के घर पार्टी में इस कपल से मिले थे. कार्यक्रम के दौरान, कपल ने लापरवाही से अपने धोखेबाज व्यवहार का खुलासा किया और बताया कि कैसे वे दिल्ली और गुरुग्राम के पॉश रेस्तरां में अपने साथ एक मरी हुई मक्खी ले जाते हैं. अपने भोजन के बीच में, वे सावधानी से मक्खी को भोजन में डाल देते थे और फिर कथित अस्वच्छ स्थितियों के लिए मुआवजे की मांग करते हुए हंगामा मचाते थे. परिणामस्वरूप, रेस्तरां प्रबंधन, नकारात्मक प्रचार से बचने और असंतुष्ट ग्राहकों को खुश करने के उद्देश्य से, अक्सर बिल माफ कर देता है या मुफ्त में भोजन प्रदान करता है.

Advertisement

यूजर ने इस बात पर ज़ोर दिया कि दंपत्ति इस व्यवहार को 'मज़े के लिए' करते हैं, क्योंकि वे आर्थिक रूप से तनावग्रस्त नहीं लग रहे थे. भंडारी ने लिखा, "उन्हें मुफ्त भोजन पाने के लिए इस 'हैक' को साझा करने पर गर्व था और उन्होंने कहा कि उन्होंने ऐसा कई बार किया है." उन्होंने आगे उनके कार्यों पर अविश्वास और घृणा ज़ाहिर की.

Advertisement

इंटरनेट यूजर्स ने तुरंत प्रतिक्रिया ज़ाहिर की, कई लोगों ने अपना आक्रोश व्यक्त किया और कपल के बेईमान व्यवहार की निंदा की. कहानी ने इस बारे में चर्चा छेड़ दी है कि कुछ लोग सिस्टम का शोषण करने और प्रतिष्ठानों का लाभ उठाने के लिए किस हद तक जा सकते हैं. यह खुलासा एक सतर्क कहानी के रूप में कार्य करता है कि कुछ लोग अपने छोटे से फायदे के लिए किस हद तक धोखे में शामिल हो सकते हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Barbados Hurricane: Barbados में Storm में फंसी भारतीय टीम, Airport बंद होने की वजह से होटल में रहने को मजबूर
Topics mentioned in this article