हाथियों के झुंड ने दुर्लभ पिंक बेबी को दी Z++ सिक्योरिटी, वायरल वीडियो पर पब्लिक ने जीभर कर लुटाया प्यार

वीडियो में खुली सड़क पर हाथियों का एक झुंड नजर आ रहा है, जो छोटे से दुर्लभ पिंक बेबी एलिफेंट को सुरक्षा प्रदान करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स हैरानी जताते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
कभी देखा है गुलाबी रंग का दुर्लभ बेबी एलिफेंट, देखते ही देखते वायरल हो गया वीडियो

Elephant Pink Baby: सोशल मीडिया पर हाथी से जुड़े तमाम तरह के वायरल वीडियो आये दिन देखने को मिलते रहते हैं. इनमें से कुछ दिल को छू जाते हैं, तो कुछ हैरत में डाल देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है, जिसमें एक गुलाबी रंग के बेबी एलिफेंट को देखा जा रहा है. यूं तो गुलाबी हाथी बेहद ही दुर्लभ होते हैं. कुछ वर्षों पहले अफ्रीका के जंगल में कुछ इसी तरह से दिख रहा गुलाबी रंग के हाथी का बच्चा देखने को मिला था. इस दुर्लभ पिंक एलिफेंट को जीव वैज्ञानिकों ने शुभ संकेत करार दे दिया था. अब इसी कड़ी में एक बार फिर गुलाबी रंग के हाथी के बच्चे को देखा जा रहा है, जिसे देखकर लोग दंग हैं.

यहां देखें वीडियो

कभी देखा है गुलाबी रंग का बेबी एलिफेंट

कुछ समय पहले भी एक ऐसा ही वीडियो यूट्यूब पर वायरल हुआ था, जिसमें एक पिंक बेबी एलिफेंट को नदी में तैरने की कोशिश करते देखा गया था. इसी कड़ी में एक बार फिर गुलाबी रंग का हाथी का बच्चा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो में खुली सड़क पर हाथियों का एक झुंड नजर आ रहा है, जो छोटे से पिंक बेबी एलिफेंट को सुरक्षा प्रदान करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो देखने में ऐसा लग रहा है मानो नवजात शिशु को चारों ओर से टाइट सिक्योरिटी मिल रही है.

Advertisement

हल्के गुलाबी रंग के बेबी एलिफेंट का वीडियो

ट्विटर पर गैब्रियो कोर्नो नाम के एक यूजर ने इस कमाल के वीडियो को शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'धरती पर नए बच्चे को हाथियों से बेहतर सुरक्षा कोई नहीं दे सकता.' महज 38 सेंकड के इस वीडियो को अब तक 327.8K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 7 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'भगवान द्वारा बनाए सबसे प्यारे जानवर.' दूसरे यूजर ने लिखा, ' ये कितना प्यारा है.'

Advertisement

ये भी देखें- शाहिद कूपर ने शादीशुदा जीवन को लेकर क्या बोला? यहां देखिए

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: यौन शोषण के आरोप में जेल काटने वाला भोले बाबा कैसे बन गया हाथरस का हत्यारा?