शादी में दूल्हे ने सेहरा की जगह पहन ली ऐसी चीज, देखती रह गई दुल्हन, लोगों ने दी ये सलाह

शादी में दूल्हे ने सेहरा की जगह कुछ ऐसी चीज पहन ली, जिसे देखकर वहां मौजूद हर कोई दंग रह गया और बस एक टक दूल्हे 'राजा' को ही निहारता रह गया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

शादी का दिन हर किसी के लिए बेहद खास होता है. इस दिन को स्पेशल और यादगार बनाने के लिए लोग ना जाने क्या-क्या करते हैं. शादी के दिन दूल्हा हो या दुल्हन दोनों ही अपने सारे शौक-अरमान पूरा करने की कोशिश में रहते हैं, लेकिन हाल ही में एक दूल्हे 'मियां' ने जो अपनी शादी में किया, वो लोगों को कुछ हजम नहीं हुआ. दरअसल, शादी में दूल्हे ने सेहरा की जगह कुछ ऐसी चीज पहन ली, जिसे देखकर वहां मौजूद हर कोई दंग रह गया और बस एक टक दूल्हे 'राजा' को ही निहारता रह गया.

दूल्हे 'राजा' का कारनामा (wedding video with apple vision pro)

दरअसल, दूल्हे के इस कारनामे के पीछे की वजह है एप्पल विजन प्रो (Apple Vision Pro). दरअसल, हाल ही में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने लॉन्च एप्पल विजन प्रो पहनकर शादी रचाई है, जिनका नाम जैकब बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि, पूरी शादी में दूल्हा एप्पल विजन प्रो पहना हुआ था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान खींच रही हैं. जैसा कि सभी जानते हैं कि, एप्पल विजन प्रो एआर और वीआर तकनीक से लैस है. आसान शब्दों में बताए तो एप्पल विजन प्रो से आसपास के स्पेस में 3डी अनुभव होता है.

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस पोस्ट को दुल्हे जैकब ने हैंडल @jahvascript पर शेयर की है. तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, #JustMarried. खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 3 लाख 64 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वायरल हो रही इस तस्वीर में जैकब अपनी पत्नी के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बधाई हो तुम और एप्पल विजन बेहतरीन कपल लग रहे हो. दूसरे यूजर ने लिखा, मैं सोच रहा हूं उसे दिख क्या रहा होगा. 

Featured Video Of The Day
Supreme Court On Citizenship Act: SC के ऐतिहासिक फ़ैसले के क्या हैं मायने, कहां तक दिखेगा असर?