ससुर को इम्प्रेस करने के लिए दूल्हे ने मंडप में गाया हनी सिंह का रैप सॉन्ग, लोग बोले- मौत आ जाए लेकिन ऐसा कॉन्फिडेंस न आए

इंस्टाग्राम पर इन दिनों शादी के मंडप में हनी सिंह का रैप सॉन्ग गा रहे एक दूल्हे 'राजा' का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Groom Viral Video: आजकल कब-क्या वायरल हो जाए यह कह पाना बहुत मुश्किल है. पब्लिक से लेकर पर्सनल मोमेंट तक को लोग सोशल मीडिया पर शेयर करने से नहीं हिचकिचाते हैं. नाच-गाने के अलावा सोशल मीडिया पर शादियों के कुछ अनोखे और ह्यूमरस मोमेंट भी वायरल होते रहते हैं. आजकल के लोग शादी के प्रपोजल से लेकर फर्स्ट नाइट तक का वीडियो अपने अकाउंट से शेयर कर देते हैं. इन दिनों इंस्टाग्राम पर शादी के मंडप में हनी सिंह का रैप सॉन्ग गा रहे एक ऐसे ही दूल्हे 'राजा' का वीडियो जमकर से वायरल हो रहा है.

ससुर को इम्प्रेस करने के लिए रैप सॉन्ग

शादी के मंडप में बैठकर हनी सिंह का रैप सॉन्ग गा रहे दूल्हे राजा का वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. बीआर 33 मीम्स नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने इस वीडियो को शेयर करते हुए पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "समस्तीपुर का लड़का ससुर को इम्प्रेस करने के चक्कर में..." वीडियो के साथ पोस्ट में कुछ टेक्स्ट भी डाला गया है, जिसमें लिखा है, "बेटी ने अपने पसंद के लड़के से शादी की, मंडप में ससुर को इम्प्रेस करता हुआ लड़का." बता दें कि मंडप में बैठा लड़का हनी सिंह का रैप सॉन्ग लव डोज गाता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो सॉन्ग में हनी सिंह के साथ एक्टर और मॉडल उर्वशी रौतेला नजर आई थीं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वायरल हुआ वीडियो

शादी के मंडप में रैप सॉन्ग गाते बिहार के समस्तीपुर के दूल्हे 'मियां' का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 38 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को 97 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और इसे अन्य 5 लाख यूजर्स के साथ शेयर किया है. यूजर्स इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं. एक यूजर ने दूल्हे के मजे लेते हुए कहा, "मौत आ जाए लेकिन इतना कॉन्फिडेंस न आए." दूसरे यूजर ने लिखा, "मैं पूरी पुरूष जाति की ओर से आप सभी से माफी मांगता हूं."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana की सियासत में Tejaswi की इंट्री, Lalu के दामाद का प्रचार करेंगे, Chiranjeev Yadav से बातचीत