सपने में मिलती है गाने पर दूल्हे ने किया ऐसा डांस, देख हक्की बक्की रह गई दुल्हन, लोग बोले- डांस नहीं आता पर शर्म तो आती होगी

यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है, जिसमें एक दूल्हा स्टेज से डांस करते हुए अपनी दुल्हन के पास पहुंच जाता है और फिर जो होता है, उसे आप देखते रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शादी में दूल्हे का फिल्मी अंदाज देख लोग बोले- कहां से आता है ऐसा कॉन्फिडेंस

अगर आप सोचते हैं कि सिर्फ फिल्मी दूल्हे ही शादी में धमाल मचा सकते हैं, तो फिर से सोचने की जरूरत है क्योंकि जमाना बदल चुका है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है, जिसमें एक दूल्हा अपनी ही शादी में स्टेज से डांस करते हुए अपनी दुल्हन के पास पहुंच जाता है. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस शादी में आए लोग दूल्हे के कॉन्फिडेंस को देखकर हैरान हैं.

शादी में दूल्हे का ताबड़तोड़ डांस

शादी के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, दुल्हन को स्टेज के पास देखते ही दूल्हा डांस करने लगता है. "सपने में मिलती है कुड़ी मेरी सपने में मिलती है" गाने पर डांस करते हुए वह स्टेज से उतरकर दुल्हन के पास आ जाता है और अपने दुपट्टे से दुल्हन का मुंह ढांक देता है. इस दौरान दूल्हे 'मियां' के डांस मूव्स और कॉन्फिडेंस को देखकर सभी मेहमान तालियां बजाने लगते हैं.

दूल्हे का डांस देख हक्की-बक्की रह गई दुल्हन

अभी तक इस वीडियो लाखों व्यूज और हजारों की संख्या में लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अनीता सुरेश शर्मा नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है. हालांकि, असलियत में वीडियो किसका है इसकी जानकारी नहीं है. दूल्हे के इस हरकत पर यूजर्स के अपने-अपने रिएक्शन हैं. कोई इसमें दूल्हे का कॉन्फिडेंस देख रहा है, तो कोई इसे 'छपरी' हरकत बता रहा है.

यहां देखें वीडियो

'ऐसा करने पर पिट जाती है बारात'

एक यूजर ने लिखा, "ऐसा कॉन्फिडेंस कहां से आता है भाई!" दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "हमारे यहां तो ऐसी हरकतों पर बारात पिट जाती है." एक यूजर ने लिखा, "डांस नहीं आता पर शर्म तो आती होगी". वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "मौत आ जाए पर ऐसा कॉन्फिडेंस ना आए". शादी में अनोखे और मजेदार पल अक्सर यादगार बन जाते हैं. इस तरह के अनोखे और मजेदार पलों का इंतजार हर किसी को होता है. इस दूल्हे ने साबित कर दिया कि, असली मजा तो एंटरटेनमेंट में है.

ये VIDEO भी देखें: -

Featured Video Of The Day
देस की बात : राहत शिविरों में गए, राज्यपाल से मिले, फिर क्या बोले राहुल गांधी