दोस्त का सरप्राइज़ देख अपने आंसू रोक नहीं पाया दूल्हा, गले लगकर खूब रोया, दोस्ती का ये Video आपको रुला देगा

कुछ दोस्तों ने दूल्हे के लिए एक हैरान कर देने वाली परफॉर्मेंस देकर उसके दिन को और भी खास बना दिया. फिल्मी ट्विस्ट के साथ उनकी अदाएं आपको मुस्कुराने पर मजबूर कर देंगी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
दोस्त का सरप्राइज़ देख अपने आंसू रोक नहीं पाया दूल्हा

दोस्तों के बीच के खूबसूरत बंधन को कैद करने वाला एक प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. क्लिप में दिखाया गया है कि कैसे कुछ दोस्तों ने दूल्हे के लिए एक हैरान कर देने वाली परफॉर्मेंस देकर उसके दिन को और भी खास बना दिया. फिल्मी ट्विस्ट के साथ उनकी अदाएं आपको मुस्कुराने पर मजबूर कर देंगी.

यह वीडियो thedewdropproject नामक एक शादी की वीडियोग्राफी कंपनी के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया है. वीडियो के साथ पोस्ट किया गए कैप्शन में है, "उसने हां कहा, लेकिन मुझे अभी भी अपने दोस्तों की ज़रूरत है!" 

वीडियो में एक शख्स बैकग्राउंड में ये जवानी है दीवानी की धुन के साथ डायलॉग बोलते हुए धीरे-धीरे स्टेज पर एंट्री करता है. उसकी आवाज सुनकर दूल्हा तुरंत खड़ा हो जाता है और उसे ढूंढने की कोशिश करता है. इस बीच, दुल्हन सहित दर्शक खुशी के मारे शोर मचाने लगते हैं.

देखें Video:

जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, शख्स और दूल्हा एक-दूसरे को गले लगाते हैं. क्लिप में दूल्हे के दोस्तों को तेरा यार हूं मैं गाते हुए दिखाया गया है, और वह खुशी के आंसू पोंछ रहा है. वीडियो पिछले महीने पोस्ट किया गया था. तब से, यह वायरल हो रहा है और लगभग 25.6 मिलियन बार देखा गया है. इस शेयर पर लोगों ने तरह-तरह के ढेरों प्यारे कमेंट पोस्ट किए हैं.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया, “उसने सही लड़के से शादी की. देखो वह कितनी खूबसूरती से अपनी भावनाओं को व्यक्त कर रहा है, भाग्यशाली लड़की,” दूसरे ने लिखा, “यह रील दो घंटे लंबी क्यों है,” तीसरे ने कमेंट किया, "यह बहुत बढ़िया है." चौथे ने लिखा, “मेरी आँखों में आँसू,” कई लोगों ने दिल के इमोटिकॉन्स शेयर करके वीडियो पर प्रतिक्रिया ज़ाहिर की.

Advertisement

इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस में 'भोले बाबा' पर FIR नहीं, मुख्य आरोपी पर एक लाख का इनाम
Topics mentioned in this article