भोजपुरी गाने पर दादाजी स्टेज तोड़ डांस कर रहे थे, दादी आ गई... फिर दादा की हालत हुई ख़राब

एक ऐसे ही हरफनमौला और जिंदादिल बुजुर्ग का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में बुजुर्ग को नाचता देख आप भी झूम उठेंगे और उनकी इस एनर्जी को सलाम करेंगे.

Advertisement
Read Time: 14 mins

कुछ लोगों की जिंदादिली के आगे उम्र सिर्फ एक नंबर बनकर रह जाता है. अपनी मस्ती और जोश के आड़े ऐसे जिंदादिल लोग न किसी उम्र को आने देते हैं और न ही किसी और परेशानी को. एक ऐसे ही हरफनमौला और जिंदादिल बुजुर्ग का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में बुजुर्ग को नाचता देख आप भी झूम उठेंगे और उनकी इस एनर्जी को सलाम करेंगे.

दादा जी का धांसू डांस

ChapraZila नाम के अकाउंट से एक्स पर शेयर हुए इस वीडियो में एक 70-75 साल के बुजुर्ग शादी समारोह में यंग लड़कों के साथ स्टेज पर डांस करते नजर आ रहे हैं. बुजुर्ग फुल एनर्जी के साथ भोजपुरी गाने पर जबरदस्त स्टेप्स करते हैं. एक बार तो सभी लड़के रुक कर दादा जी का डांस देखने लगते हैं. दादा जी अपने इस धांसू डांस के आगे यंग बॉयज को भी फेल कर देते हैं. खास बात ये है कि पूरे डांस के दौरान बुजुर्ग के चेहरे पर एक मस्ती भरी स्माइल भी नजर आती है. वहीं दादी बार-बार जाकर उन्हें रोकने की कोशिश करती हैं, लेकिन दादा तो अपने ही धुन में रहते हैं.

Advertisement

यूजर्स बोले- लव यू दादा जी

वीडियो को एक्स पर करीब एक लाख बार देखा जा चुका है और लोग कमेंट कर जमकर बुजुर्ग की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, वाह हंसते रहिए, मुस्कुराते रहिए, यही जिंदगी का सबसे अच्छा जीने का तरीका है लव यू दादा जी. दूसरे ने लिखा, जिंदगी को इतने ही शान से जीना चाहिए. परेशानियां कितनी भी हो लेकिन हौसला ऐसे ही होना चाहिए. एक अन्य ने भोजपुरी में कमेंट करते हुए लिखा, मजा आ गईए, गर्दा-गर्दा हो गईल.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में सत्संग में 87 लोगों की मौत, हादसे की जांच के लिए CM Yogi ने कमेटी बनाई