सरकारी स्कूल के प्रोग्राम में बच्चे ने ऐसे निकाली जानवरों की आवाज़, टैलेंट देख हैरान रह गए लोग, बोले- मोर वाली बेस्ट है

वायरल वीडियो में एक बच्चा बहुत ही परफेक्शन के साथ अलग-अलग पशु-पक्षियों की आवाज निकालता हुआ दिखाई दे रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

अगर आप अपने स्कूल फेज को पार कर चुके हैं तो अपने स्कूल के दिनों को जरूर याद करते होंगे. स्कूल के दिनों की मौज-मस्ती की बात ही कुछ और होती है. 15 अगस्त से लेकर एनुअल डे के मौके पर होने वाले कार्यक्रमों में भाग लेने की उत्सुक्ता चरम पर रहती है. बीते हफ्ते 15 अगस्त को देश भर में स्वतंत्रता दिवस का उत्सव मनाया गया. इस खास अवसर पर हर बार की तरह स्कूलों में खास कार्यक्रमों का आयोजन हुआ है. स्कूलों के फंक्शन का अलग-अलग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. राजस्थान के पाली शहर के राणावास गांव के सरकारी स्कूल के स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर इन दिनों छाया हुआ है. वायरल वीडियो में एक बच्चा बहुत ही परफेक्शन के साथ अलग-अलग पशु-पक्षियों की आवाज निकालता हुआ दिखाई दे रहा है.

कुत्ते से लेकर मोर तक की निकाली आवाज

वायरल वीडियो में करीब 7-8 साल का बच्चा माइक लेकर मंच पर खड़ा दिखाई देता है. सबसे पहले वह कुत्ते की आवाज निकालता है जिसमें वहां मौजूद क्राउड ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखाते हैं. बच्चा फिर से कुत्ते की ऐसी आवाज निकालता है जैसे उसकी पूंछ दब गई हो जिसके बाद थोड़ी बहुत तालियों की आवाज सुनाई देती है. कुत्ते के बाद बच्चा मोर की आवाज निकालता है जिसके बाद ताली की गरगराहट सुनाई देने लगती है. इसके बाद वह कोयल और भेड़ की आवाज निकालता है. कार्यक्रम में मौजूद श्रोतागण बच्चे की परफॉर्मेंस पर जोरदार ताली बजाते हैं. मंच संचालक भी बच्चे के टैलेंट की तारीफ करते हैं.

देखें Video:
 

वायरल हुआ वीडियो

विभिन्न पशु-पक्षियों की आवाज निकालते बच्चे का वीडियो इन दिनों इंस्टाग्राम पर छाया हुआ है. सोशल मीडिया यूजर्स को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 5.7 करोड़ बार देखा जा चुका है. 35 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किया है और अन्य 21 लाख लोगों के साथ इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "एक पल तो ऐसा लगा कि कोई कुत्ते का पिल्ला पैर के नीचे आ गया... मोर की आवाज भी बहुत गजब निकाली है भाई... गजब का टैलेंट... सैल्यूट है." दूसरे यूजर ने लिखा, "मोर वाली आवाज मस्त लगी... रियल टैलेंट."




 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Ravishankar Prasad EXCLUSIVE | मोदी पूर्ण कर्मयोगी, अपने जन्मदिन पर भी काम में जुटे: रविशंकर प्रसाद
Topics mentioned in this article