ज़िंदगी का भरोसा नहीं : 'बस आज की रात है जिंदगी' गाने पर डांस करते ही अफसर की हो गई मौत

अगर आप भी शादी पार्टी में बेसुध होकर नाचते हैं, तो जरा इस वीडियो को देख लीजिए. जिसमें एक अधिकारी पार्टी में जी खोलकर नाच रहा था, लेकिन फिर जो हुआ वह दिल दहला देने वाला है.

Advertisement
Read Time: 7 mins

'हम सब तो रंगमंच की कठपुतलियां है जिनकी डोर ऊपर वाले के हाथ में बंधी हैं. कब, कौन, कैसे उठेगा यह कोई नहीं बता सकता है'. राजेश खन्ना की फिल्म आनंद का यह डायलॉग तो हर किसी को याद ही होगा. भोपाल में एक अधिकारी की नाचते गाते हुई मौत को सुनकर हर किसी के जेहन में यही बात आ रही है. कब कौन कैसे जाएगा यह कोई नहीं जानता.  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक फेयरवेल पार्टी चल रही है जिसमें सभी अधिकारी दिल खोलकर नाच रहे हैं.लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर हर कोई इंसान सन्न रह जाता है. इसे जिसने भी देखा सुना उस की रूह कांप उठी.

डांस करते हुए अधिकारी की हुई मौत

 सोशल मीडिया पर पैसे तो ढेरों वीडियोस वायरल होते हैं जो आपको हंसाते गुदगुदाते हैं लेकिन कुछ वीडियोस ऐसे होते हैं जो आपको जिंदगी का आईना दिखाते हैं. इन दिनों इंटरनेट पर भोपाल में नाचते गाते हुए एक अधिकारी की मौत का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक पार्टी चल रही है जिसमें कई सारे लोग मस्ती में 'बस आज की रात है जिंदगी' गाने पर झूमते हुए नजर आ रहे हैं. इन लोगों के बीच पीली शर्ट और ब्लैक कलर का नेहरू जैकेट पहने हुए डाक विभाग के एक अधिकारी भी अपने दोस्तों के साथ ताल से ताल मिला रहे हैं.  लेकिन अचानक कुछ ऐसा होता है जिसकी कल्पना तो शायद किसी ने भी नहीं की होगी. मस्ती में झूम रहे अफसर अचानक बेसुध होकर जमीन पर गिर जाते हैं और तुरंत ही उनकी मौत हो जाती है. दरअसल बताया जा रहा है कि अधिकारी को कार्डियक अरेस्ट आया जिसके चलते ये गाना उनकी ज़िंदगी के लिए सच साबित हो गया. 

कौन हैं ये अधिकारी 

ट्विटर पर Sunil Veer नाम के शख्स ने ये वीडियो शेयर किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिस अधिकारी की कार्यक्रम के दौरान मौत हुई है वह महज 55 साल के डाक विभाग के अधिकारी सुरेंद्र कुमार दीक्षित है, जो सहायक निदेशक के पद पर काम करते थे. वीडियो में उनका जिंदादिल अंदाज साफ नजर आ रहा है और लोग भी उनसे बहुत इंस्पायर हो रहे हैं. लेकिन किसी को क्या पता था कि जिस गाने पर वह डांस कर रहे हैं बस आज की रात है जिंदगी वह सच साबित होगा और वह दुनिया छोड़कर चले जाएंगे. बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब सेलिब्रेशन के दौरान मातम छा गया हो, इससे पहले भी इस तरह के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं, जहां पर खुशी के माहौल में नाचते गाते लोगों को कार्डियक अरेस्ट आया और वो दुनिया छोड़कर चले गए.

Featured Video Of The Day
Salim Khan Threat News: सलीम खान को किसने Lawrence Bishnoi का नाम लेकर धमकी दी?