इस फ़ोटो के लिए गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा को ट्रोल किया जा रहा है, जवाब में फैंस ने कहा- देश की शान हैं

नीरज चोपड़ा सोशल मीडिया (Social Media) की जान बन गए हैं. उनकी सादगी (Simplicity) के लोग बहुत ज़्यादा प्रभावित रहते हैं. अभी हाल ही में उनकी एक फ़ोटो (Neeraj Chopra Viral Photo) सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
नीरज चोपड़ा को लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं.

नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को आज कौन नहीं जानता है भला. भाले (Javelin) की दुनिया के सिकंदर हैं नीरज चोपड़ा. टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic) में गोल्ड मेडल (Gold Medalist) लेकर देश का नाम रौशन करने वाले नीरज चोपड़ा सोशल मीडिया (Social Media) की जान बन गए हैं. उनकी सादगी (Simplicity) के लोग बहुत ज़्यादा प्रभावित रहते हैं. अभी हाल ही में उनकी एक फ़ोटो (Neeraj Chopra Viral Photo) सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर लोग इस तस्वीर को लेकर ट्रोल (Troll) भी कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग नीरज चोपड़ा के समर्थन में भी आए हैं. आइए जानते हैं पूरे मामले को.

पहले इस तस्वीर को देखिए

इस तस्वीर में नीरज चोपड़ा बेहद स्मार्ट लग रहे हैं. सूट-पैंट में वो ख़ूब फब रहे हैं. नीले रंग की सूट के साथ नीरज चोपड़ा स्पोर्ट शूज़ पहने हुए हैं. इस वजह से लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग नीरज चोपड़ा के समर्थन में भी आए हैं. इस फ़ोटो में नीरज चोपड़ा एक महिला और एक बच्चे के साथ नज़र आ रहे हैं.

Advertisement

इस फ़ोटो को @RamanDhaka नाम के ट्विटर यूज़र ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. फ़ोटो शेयर करने के साथ नीरज चोपड़ा ने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में लिखा है- पैंट कोट के नीचे स्पोर्ट्स शूज सिर्फ हरियाणवी ही पहन सकता है. इस बात पर सोशल मीडिया के यूज़र्स बहुत भड़के हुए नज़र आ रहे हैं. लोग नीरज चोपड़ा के बारे में लिख रहे हैं- वो देश की शान हैं. 

Advertisement

इस फ़ोटो को 3 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं सैकड़ों लोगों ने इसपर कमेंट किया है. एक यूज़र ने लिखा है- इसमें कौन सा प्रोटोकॉल टूट रहा है.

Advertisement
Advertisement

वहीं इस फ़ोटो पर दूसरे यूज़र ने कमेंट किया है-हरयाणवी , "लोग क्या कहेंगे" से पीड़ित नही है!

एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बिहारियों का भी यही हाल है.

नीरज चोपड़ा से पूरा देश प्यार करता है. इसकी सबसे ख़ास वजह उनकी सादगी है. गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा को देखकर कोई नहीं कह सकता है कि वो अलग हैं. 
 

Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए आया धमकी भरा मैसेज, Lawrence से दुश्मनी खत्म कराने के मांगे 5 करोड़