लड़की ने अनारकली सूट में घाघरा गाने पर अपने डांस से मचाया तहलका, सादगी ने लोगों को बनाया दीवाना, बोले- रियल खूबसूरती

आए दिन इंटरनेट पर बहुत से डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं, अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की बड़ी खूबसूरती से डांस करती नज़र आ रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया वो जगह है, जहां हर किसी को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिलता है. फिर चाहे वो बच्चे हों या बड़े, पुरुष हों या महिलाएं. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया की वजह से अब शहरों में ही रहने वाले नहीं बल्कि गांवों में भी रहने वालों लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिल रहा है. आए दिन इंटरनेट पर बहुत से डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं, अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की बड़ी खूबसूरती से डांस करती नज़र आ रही है. सादगी से भरा ये डांस वीडियो लोगों को अपना दीवाना बना रहा है.

इस डांस वीडियो को एक्स पर @Memesaddicted_ नाम के अकाउंट से 1 अगस्त को पोस्ट किया गया है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा - इन्होंने साबित कर दिया कि अश्लीलता के बिना भी अच्छा कंटेंट बनाया जा सकता है! इस पोस्ट को अब तक 9 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और लगभग 12 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Advertisement

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवती मरून रंग के अनारकली सूट में नजर आ रही है, वह 'घागरा..' गाने पर खूबसूरत डांस कर रही है. उसके स्टेप्स और एक्सप्रेशन किसी का भी दिल जीत लेंगे. लड़की का डांस इंटरनेट की जनता को भी बहुत पसंद आ रहा है और इससे भी ज्यादा उसकी सादगी दिल जीत रही है. यूजर्स पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. 

Advertisement

बता दें कि ये गाना फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' का है, जिसे माधुरी दीक्षित और राणबीर कपूर पर फिल्माया गया है. इस गाने को रेखा भारद्वाज और विशाल ददलानी ने गाया है और इसे अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है और म्यूजिक प्रीतम का है.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Pager Blast in Lebanon: लेबनान में 1000 लोगों को घायल करने वाले ब्लास्ट के पीछे कौन?
Topics mentioned in this article