पिता को स्विगी में मिली नौकरी, तो खुशी से उछलने लगी बेटी, देखते ही किया कुछ ऐसा, देखकर रो पड़े लोग

स्विगी (Swiggy) में अपने पिता की नई नौकरी की खुशी मनाते हुए एक छोटी लड़की का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

एक पिता और एक बेटी के बीच का रिश्ता कुछ ऐसा होता है जो शब्दों में बताया ही नहीं जा सकता और इस वायरल वीडियो ने निश्चित रूप इस बात को साबित कर दिखाया है. आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक इस बारे में क्यों बात कर रहे हैं? वो इस वजह से क्योंकि स्विगी (Swiggy) में अपने पिता की नई नौकरी की खुशी मनाते हुए एक छोटी लड़की का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. और हो सकता है कि इस देखकर आप भी रो पड़ेंगे. 

वायरल हो रहे इस वीडियो को पूजा अवंतिका नाम की यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. दिल पिघला देने वाली इस क्लिप में, एक छोटी लड़की को अपनी आँखों को अपने हांथों से ढकते हुए देखा जा सकता है. उसके पिता हाथों में एक  स्विगी टी-शर्ट लिए उसके सामने खड़े थे. लड़की ने अपनी आँखें खोलीं और देखा कि उसके पिता को स्विगी में एक नई नौकरी मिल गई है. वह खुशी से उछलने लगी और अपने पिता से प्यार से लिपट गई.

देखें Video:

पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, "अप्पा की नई जॉब." 

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को एक मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. लड़की की प्रतिक्रिया देखने के बाद लोगों ने कमेंट सेक्शन में प्यार की बौछार कर दी और ढेरों प्यार भरे कमेंट्स किए. एक यूजर ने लिखा, "यह बहुत प्यारा है." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "सर आप भाग्यशाली हैं कि आपको बेटी के रूप में एक फरिश्ता मिला है."

अनन्या पांडे, करण जौहर और मनीष मल्होत्रा फेस्टिवल के रंग में रंगे

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Jail से 145 दिन बाद बाहर आएंगे, Supreme Court ने CBI को "पिंजड़े में बंद तोता" कहा