चलती कार के बोनट पर बैठकर रील बना रही थी लड़की, वायरल हुआ Video, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

कार दसूआ के पास जालंधर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर थी जब महिला उसके बोनट पर बैठी नज़र आई.

Advertisement
Read Time: 23 mins

रील बनाने के लिए 25 साल की एक महिला चलती एसयूवी कार के बोनट पर बैठी नजर आई. महिला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद से यह वायरल हो गया है. अब पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने इस क्लिप पर संज्ञान लिया और इस पर प्रतिक्रिया दी.

कार दसूआ के पास जालंधर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर थी जब महिला उसके बोनट पर बैठी नज़र आई. दसूआ (Dasuya) स्टेशन हाउस ऑफिसर बलविंदर सिंह के अनुसार, घटना का एक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने वाहन के पंजीकरण नंबर का उपयोग करके एसयूवी के मालिक का पता लगाया. इसके बाद उन्होंने मोटर वाहन अधिनियम के अनुसार एसयूवी को जब्त कर लिया.

होशियारपुर पुलिस ने ट्विटर पर पोस्ट का एक वीडियो भी शेयर किया है. उन्होंने लिखा, दसूआ में थार गाड़ी के बोनट पर बैठकर यातायात नियमों का उल्लंघन करने के मामले में सोशल मीडिया के माध्यम से मिली सूचना पर होशियारपुर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और थार गाड़ी को यातायात नियमों के तहत पुलिस के कब्जे में लेकर कार्रवाई की. हमने उन्हें भविष्य में ऐसा न करने की चेतावनी दी.”

Advertisement

देखें Video:

Advertisement

इस पोस्ट को 2 अगस्त को शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे करीब 10 हजार बार देखा जा चुका है. शेयर को 100 से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन भी दिए.

Advertisement

एक यूजर ने लिखा, “अच्छा काम.. इस तरह के इंफ्लुएंसर लोग असली अपराधी हैं जो सोचते हैं कि वे कानून से ऊपर हैं और सड़क पर कुछ भी करते हैं. मुझे आशा है कि अब सबक सीख लिया गया है. अगर अपने लिए नहीं तो कम से कम उन लोगों के लिए यातायात नियमों का पालन करें जो अपने घर तक सुरक्षित पहुंचने के लिए उसी सड़क का उपयोग कर रहे हैं.'' दूसरे ने कमेंट किया, "सार्वजनिक स्थान पर लापरवाह व्यवहार से हाईवे पर दूसरों की जान खतरे में डालने के लिए उसे सलाखों के पीछे डाल दिया जाना चाहिए." तीसरे ने लिखा, “ऐसे सोशल मीडिया 'स्टार्स' पर संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाना चाहिए.' इस वीडियो के बारे में आपकी क्या राय है? कमेंट करके बताइए.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India