रील बनाने के लिए खतरे में डाली ज़िंदगी, लड़के का हाथ पकड़कर इमारत की छत से लटकी लड़की, Video देख लोगों ने जमकर सुनाया

एक्स पर वायरल हो रही है, छोटी क्लिप ने आक्रोश पैदा कर दिया जब कई सोशल मीडिया यूजर्स ने पुलिस अधिकारियों से कपल को "गिरफ्तार" करने का आग्रह किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि रील बनाने के लिए एक लड़की और एक लड़के ने अपनी जान जोखिम में डाल दी है. और एक तीसरा शख्स उनका वीडियो बना रहा है. ये वीडियो पुणे का बताया जा रहा है. एक्स पर वायरल हो रही है, छोटी क्लिप ने आक्रोश पैदा कर दिया जब कई सोशल मीडिया यूजर्स ने पुलिस अधिकारियों से कपल को "गिरफ्तार" करने का आग्रह किया.

रील को फिल्माने के लिए, एक युवा लड़की को एक इमारत के किनारे से लटकते हुए देखा गया जो कि एक प्रकार का किला सा लग रहा है, इस दौरान एक लड़के ने ऊपर से उसका हाथ पकड़ रखा था. इसी बीच उनका एक दोस्त रील फिल्माता नजर आया. ये वीडियो देखते ही सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और एक्स पर पोस्ट के कमेंट सेक्शन में पुलिस अधिकारियों को टैग कर दिया.

देखें Video:

एक यूजर ने कमेंट में लिखा, “कृपया इस पर गौर करें. यह बहुत खतरनाक है और एक त्रासदी घटित होने का इंतजार कर रही है,'' साथ ही, यह भी: कि “उन्हें दूसरों के लिए उदाहरण स्थापित करने के लिए जेल भेजा जाना चाहिए. सोशल मीडिया पर फर्जी लाइक और लोकप्रियता का यह कैसा जुनून है?”

पोस्ट पर गुस्से भरे कमेंट्स की बाढ़ आ गई: “यहां तक ​​कि उन फिल्मों में भी जहां ऐसे दृश्य दिखाए जाते हैं, वे वीएफएक्स का उपयोग करते हैं. प्रमुख फ़िल्मी सितारे हार्नेस का उपयोग करते हैं. ये मूर्ख लोग कौन हैं और इन्हें अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया?”

ऑनलाइन ध्यान आकर्षित करने की चाहत से प्रेरित ऐसा लापरवाह व्यवहार, जिम्मेदार सोशल मीडिया के उपयोग की तत्काल आवश्यकता और वायरल प्रसिद्धि पर सुरक्षा को प्राथमिकता देने के महत्व को उजागर करता है. जैसे-जैसे इस घटना के परिणामों और सबक के बारे में चर्चाएं सामने आ रही हैं, यह ऑनलाइन लोकप्रियता की तलाश से जुड़े संभावित जोखिमों की एक स्पष्ट याद दिलाने के रूप में कार्य करता है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
BREAKING NEWS: Noida में Bhutani Group की बिल्डिंग में Elevator टूटा, हताहत होने की खबर नहीं
Topics mentioned in this article