प्लेटफॉर्म पर अचानक सात समंदर पार...गाने पर डांस करने लगी लड़की, दिखाए जबरदस्त मूव्स, वायरल हुआ Video

रेलवे प्लेटफॉर्म (railway platform) पर सात समुंदर पार (Saat Samundar Paar) गाने पर डांस करती हुई एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
प्लेटफॉर्म पर अचानक सात समंदर पार...गाने पर डांस करने लगी लड़की

सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार और हैरान कर देने वाले वीडियो देखने को मिंलते हैं. कई बार तो कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जो लोगों बड़े अजीब भी लगते हैं और साथ ही एंटरटेन भी करते हैं. हाल ही में रेलवे प्लेटफॉर्म (railway platform) पर सात समुंदर पार (Saat Samundar Paar) गाने पर डांस करती हुई एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इंस्टाग्राम इंन्फ्लुएंसर सहेली रुद्र (Saheli Rudra) को रेलवे प्लेटफॉर्म पर रीमिक्स ट्रैक पर नाचते हुए देखा जा सकता है, जबकि वहां खड़ी लोगों की भीड़ उसे देखती रहती है. आगर आप एक शौकीन इंस्टाग्राम यूजर हैं, तो आपने देखा होगा कि कैसे कई यूजर सार्वजनिक रूप से नाचते हुए खुद के वीडियो पोस्ट करते रहे हैं. इस वीडियो पर अबतक 21 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

Advertisement

वायरल हो रहे वीडियो में सहेली रुद्र को अपने जबरदस्त डांस मूव्स दिखाते हुए देखा जा सकता है. डांस करते हुए उन्होंने चेहरे पर मास्क भी लगा रखा है. जब वह अपने शानदार डांसिंग टैलेंट का प्रदर्शन करती है तो उसके आस-पास के लोग उसे देखते रहते हैं. वीडियो को 25 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

देखें Video:

Advertisement

बता दें कि सात समुंदर पार गाना फिल्म विश्वात्मा का है. इसे दिव्या भारती और सनी देओल पर फिल्माया गया है. ये गाना आज भी लोगों के बीच काफी पॉप्युलर है. इस गाने में दिव्या भारती के डांस को भी लोग खूब पसंद करते हैं.

Advertisement

इस वीडियो को भी देखें : सिर के ऊपर से जा रहे तार पर लटक रहा था बड़ा-सा सांप, देखकर निकल गई लोगों की चीख

Advertisement

Featured Video Of The Day
Monsoon Update: मौसम विभाग के मुताबिक देश के ज़्यादातर हिस्से में पहुंचा मॉनसून