नाव के बगल से निकला एनाकोंडा जैसा विशालकाय सांप, देखकर खड़े हो गए लोगों के रोंगटे, लगेगा हॉलीवुड फिल्म जैसा सीन

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक नदी में एक बोट है, जिस पर सवार शख्स वीडियोग्राफी कर रहा है. अचानक नाव के बगल से कुछ निकलता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नाव के बगल से निकला एनाकोंडा जैसा विशालकाय सांप, देखकर खड़े हो गए लोगों के रोंगटे

इंटरनेट पर एक विशालकाय सांप (Giant snake) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को देखकर काफी सहम से गए हैं और एनाकोंडा जैसे इस सांप को देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 35 सेकंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक नदी में एक बोट है, जिस पर सवार शख्स वीडियोग्राफी कर रहा है. अचानक नाव के बगल से कुछ निकलता है, जैसे ही शख्स कैमरा घुमाता है, वो देखता है कि एक विशालकाय सांप बोट के बगल से निकल रहा है. सांप इतना भरी भरकम और लंबा है कि कोई भी उसे देखकर सहम जाएगा.

Advertisement

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सांप अपना मुंह पानी से बाहर नहीं निकालता और लहराते हुए नाव के बगल से आगे की ओर निकल जाता है. ट्विटर पर इस वीडियो को @WowTerrifying नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, अच्छी बोट राइड का मज़ा लेते हुए... ज़रा एक मिनट रुकिए... इस वीडियो को अबतक 18 मिलियन बार देखा जा चुका है और 58 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

देखें Video:

Advertisement

लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इसे देखकर तो रोंगटे खड़े हो गए. दूसरे यूजर ने लिखा- अच्छा हुआ कि मैं उस बोट पर नहीं हूं. इस वीडियो के बारे में आपका क्या है? कमेंट करके बताइए
 

Advertisement

जी 20 की बैठक में शामिल होने आए विदेशी मेहमानों ने डल झील में की शिकारे की सैर

Featured Video Of The Day
Maharashtra के Lonavala में एक ही परिवार के 5 लोग डूबे | NDTV India