सिर पर घूंघट लेकर महिला ने डीजे फ्लोर किया ऐसा जबरदस्त डांस, बार बार वीडियो देखने को मजबूर हो गए लोग

वीडियो में सिर पर घूंघट लिए एक महिला खुलकर डीजे फ्लोर पर जबरदस्त तरीके डांस करती नजर आ रही है. डांस का यह वीडियो इस कदर वायरल हो रहा है कि इसे 13 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया के इस दौर में आए दिन डांस से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते ही रहते हैं. कभी कोई मेट्रो-ट्रेन में, तो कभी कोई बीच सड़क पर अपने अजीबोगरीब डांस से लोगों का ध्यान खींच ही लेता है. इसी कड़ी में एक अब एक और वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सिर पर घूंघट लिए एक महिला खुलकर डीजे फ्लोर पर जबरदस्त तरीके डांस करती नजर आ रही है. इस दौरान वहां मौजूद लोग कभी तालियां बजाते हुए, तो कभी डांस का वीडियो बनाते हुए नजर आ रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, सिर पर घूंघट लेकर आई महिला डीजे फ्लोर पर गजब का डांस कर रही है, जिसे देखकर वहां मौजूद महिलाएं सब कुछ छोड़कर उसका वीडियो बनाने में जुट जाती हैं. क्लिप में कई और महिलाएं भी स्टेज पर डांस करने में महिला को कंपनी देती नजर आ रही हैं. महिला साड़ी पहनकर और सिर पर घूंघट लेकर इतनी शानदार परफॉर्मेंस दे रही है कि, देखने वाले बस एक टक देखते रह जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो को बार-बार लूप में देखने को मजबूर हैं.

डीजे फ्लोर पर जबरदस्त डांस

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो @saksham15285 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें महिला को हरियाणवी गाने पर डांस करते देखा जा सकता है. डांस का यह वीडियो इस कदर वायरल हो रहा है कि इसे 13 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, शौक बड़ी चीज है, एक ही तो जिंदगी है यार इन्जॉय करो हर पल को. दूसरे यूजर ने लिखा, इंस्टाग्राम वाली लड़कियों से तो अच्छा डांस है. तीसरे यूजर ने लिखा, कॉन्फिडेंस + सेल्फ रिस्पेक्ट = जो मजाक उड़ाने वाले हैं वो जाएं.

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल