जर्मन महिला ने फाल्गुनी पाठक के गाने पर कमर मटकाकर खूब किया डांस, साड़ी में किए जबरदस्त स्टेप्स

इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो हैं जो विदेशियों को अलग-अलग भारतीय ट्रैक पर गाते या नाचते हुए दिखाते हैं. ठीक इस वीडियो की तरह जिसमें एक जर्मन महिला फाल्गुनी पाठक के हिट गाने चूड़ी जो खनकी...पर डांस कर रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

भारतीय गाने दूसरे देशों के लोगों के बीच अपार लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं. इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो हैं जो विदेशियों को अलग-अलग भारतीय ट्रैक पर गाते या नाचते हुए दिखाते हैं. ठीक इस वीडियो की तरह जिसमें एक जर्मन महिला (German woman) फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के हिट गाने चूड़ी जो खनकी हाथ में...पर डांस कर रही है और वो भी साड़ी पहनकर.

वीडियो को जर्मनी (Germany) के हैम्बर्ग से इंस्टाग्राम यूजर नीना ने पोस्ट किया है. उसके बायो में लिखा है "सिर्फ एक जर्मन लड़की जो अपनी बॉलीवुड फैंटेसी जी रही है.” वास्तव में, उसका बैकग्राउंड विभिन्न वीडियो से भरा हुआ है जिसमें उसे विभिन्न भारतीय गीतों पर डांस करते हुए दिखाया गया है.

चूड़ी पर अपने डांस का वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "यह गाना मैंने इस ट्रेंड के लिए अपने खुद के कुछ स्टेप्स जोड़े हैं, क्या आप उन्हें पसंद करते हैं?” क्लिप की शुरुआत में वह पारंपरिक गहनों के साथ आसमानी नीले रंग की साड़ी पहने एक खूबसूरत बैकग्राउंड के आगे खड़ी दिखाई देती है.

देखें Video:

यह वीडियो इस महीने की शुरुआत में शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से, क्लिप को दस लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और वायरल हो गया है. शेयर को कई लाइक्स और कमेंट्स भी मिले हैं.

एक यूजर ने लिखा, "यह मुझे मेरे बचपन में वापस ले जाता है. वे सभी बॉलीवुड फिल्में जो हम देखेंगे. हमारी संस्कृति की सराहना करने के लिए धन्यवाद.” दूसरे ने लिखा, "बहुत प्यारा. तीसरे ने लिखा, "सुंदर आप, सुंदर नृत्य और सुंदर भाव!"

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hokato Sema Story: जंग के मैदान से लेकर पैरालंपिक कांस्य पदक तक, होकातो सेमा के संघर्ष की कहानी