Delhi Police ने गंजी चुड़ैल के जरिए दिया स्पेशल मैसेज, इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा पोस्ट

Ganji Chudail Message Viral: हाल ही में दिल्ली पुलिस क्रिएटिव अंदाज में लोगों से हेलमेट पहनने की अपील करती नजर आती है, लेकिन इस बार दिल्ली पुलिस ने गंजी चुड़ैल की मदद ली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Delhi Police Road Safety Post Goes Viral: सड़क दुर्घटनाओं को रोकने और ट्रैफिक नियमों का पालन कराने के लिए यातायात पुलिस क्या कुछ नहीं करती. रोड सेफ्टी को लेकर ट्रैफिक पुलिस आये दिन नई-नई तरकीबों से लोगों को हेलमेट पहनने को लेकर जागरूक करती नजर आती है. हाल ही में दिल्ली पुलिस का एक ऐसा ही पोस्ट सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसमें पुलिस ने लोगों को हेलमेट पहनने के प्रति जागरूक करने के लिए एक अनोखी पहल की है. अक्सर ऐसे एक से बढ़कर एक पोस्ट सामने आते रहते हैं, जिसमें पुलिस क्रिएटिव अंदाज में लोगों से हेलमेट पहनने की अपील करती नजर आती है, लेकिन इस बार दिल्ली पुलिस ने गंजी चुड़ैल की मदद ली है.

यहां देखें पोस्ट

गंजी चुड़ैल के जरिए दिया खास संदेश

हाल ही में सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस का एक पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है, जो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. अपने इस पोस्ट में दिल्ली पुलिस ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए गंजी चुड़ैल का कॉन्सेप्ट को क्लियर किया है. इस फोटो में गंजी चुड़ैल को हेलमेट पहने देखा जा सकता है. इस तस्वीर के अंदर लिखा है, सबको हेलमेट पहनाते है, दिल्ली पुलिसवाले. वायरल हो रही इस गंजी चुड़ैल के फोटो के बैकग्राउंड में कोई बर्फीली जगह नजर आ रही है.

Advertisement

'चोट से डरो और हेलमेट पहनो'

X पर इस पोस्ट को दिल्ली पुलिस ने अपने अकाउंट @DelhiPolice से शेयर कर कैप्शन में लिखा है, 'गंजी चुड़ैल कहती है, मुझसे नहीं, चोट से डरो! हेलमेट पहनो.' इस पोस्ट को अब तक 4 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. वायरल हो रहे इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक घटना का जिक्र करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, आईएसआई मार्क हेलमेट पहनने के बाद भी चालान कट जाता है हेलमेट का.

Advertisement

ये भी देखेंः- पीठ पर ऑटो चढ़ाकर लड़की ने लगाए पुश-अप

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Lebanon के बाद Iran पहुंचेगी इजरायल की जंग? Benjamin Netanyahu ने बदला गियर