पोर्श से लेकर BMW तक... जोमैटो, ब्लिंकिट के ऑफिस के बाहर खड़ी दिखीं लग्ज़री गाड़ियां, हैरान यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई क्लिप में ज़ोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल की एस्टन मार्टिन सहित कई हाई-एंड लक्जरी गाड़ियां दिखाई दे रही हैं, जो ऑफिस बिल्डिंग के सामने खड़ी हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गुरुग्राम में ज़ोमैटो (Zomato) और ब्लिंकिट (Blinkit) हेड ऑफिस के बाहर खड़ी लग्जरी कारों (Luxury Cars) को दिखाया गया है. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई क्लिप में ज़ोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल (Zomato CEO Deepinder Goyal) की एस्टन मार्टिन सहित कई हाई-एंड लक्जरी गाड़ियां दिखाई दे रही हैं, जो ऑफिस बिल्डिंग के सामने खड़ी हैं. वीडियो में अन्य कारों में एक ऑडी, एक मर्सिडीज, एक पोर्श, एक लेम्बोर्गिनी और एक बीएमडब्ल्यू Z4 M40i शामिल हैं, जो ब्लिंकिट के सीईओ अलबिंदर ढींडसा (Blinkit CEO Albinder Dhindsa) की हैं.

वीडियो शुरु होते ही एंट्री गेट पर एक विशाल ज़ोमैटो और ब्लिंकिट बोर्ड दिखाई दे रहा है. इसके बाद फ्रेम पार्किंग एरिया में चला गया जहां सभी हाई-एंड लक्जरी कारें खड़ी थीं. क्लिप में ऑडी, मर्सिडीज और बीएमडब्ल्यू के साथ पोर्श 911 टर्बो एस, लेम्बोर्गिनी उरुस और फेरारी रोमा जैसी कारें शामिल थीं.  इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "मुझे लगता है कि यह इतना सामान्य नहीं है."

देखें Video:

इस क्लिप को कुछ दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. तब से, इसे 57,000 से अधिक लाइक और 1.3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. जबकि कुछ यूजर्स कमेंट सेक्शन में प्रभावित दिखे, बाकी ने थोड़ी बहुत खुशी ज़ाहिर की. कुछ इंस्टाग्रामर्स ने यह भी मजाक किया कि ज़ोमैटो के सीईओ ने फूड-डिलीवरी प्लेटफॉर्म के माध्यम से दिए गए प्रत्येक ऑर्डर पर 6 रुपये प्लेटफ़ॉर्म शुल्क लागू करके किस्मत बनाई है.

Advertisement

एक यूजर ने लिखा, "इतने पैसे प्लेटफॉर्म शुल्क और रेस्तरां और ग्राहक से कमाएंगे तो ऐसी ही होगी ना पार्किंग." दूसरे ने लिखा, "वह इसे खरीद सकता है. ग्राहकों से प्लेटफ़ॉर्म शुल्क ले रहा है और गिग रद्दीकरण शुल्क काट रहा है और डिलीवरी पार्टनर्स से कोई शो शुल्क नहीं ले रहा है. वह लूटपाट से बहुत पैसा कमाता है." तीसरे यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, "मेरे 6 रुपये से सुपरकार खरीदी," जबकि दूसरे ने कहा, "निवेशकों का पैसा बर्बाद हो रहा है." पांचवे ने लिखा, "जब आपके पास इतना पैसा है तो डिलीवरी करने वाले को भी हेल्थ बीमा दीजिए? या उन्हें पीएफ दीजिए?" 

Advertisement

विशेष रूप से, दोनों खाद्य वितरण प्लेटफार्मों (Food delivery platforms), ज़ोमैटो और स्विगी (Zomato and Swiggy) ने 14 जुलाई से चयनित क्षेत्रों में अपने प्लेटफ़ॉर्म शुल्क को 20 प्रतिशत बढ़ाकर 6 रुपये कर दिया, जो पिछले शुल्क 5 रुपये से ज्यादा था.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article