बिल्ली को पीठ पर बैठाकर, मुर्गे ने कराई सैर, Video दिल खुश कर देगा

कभी दो जानवर आपस में भिड़ते दिखते हैं, तो कभी दो विपरित व्यवहार वाले जानवरों की आपस में ऐसी बॉन्डिंग नजर आती है जो हैरान कर जाती है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बिल्ली को पीठ पर बैठाकर, मुर्गे ने कराई सैर

जानवरों की दुनिया भी काफी अजीबोगरीब होती है, उनकी दोस्ती और झगड़ों की समझ हम इंसानों के बस की बात नहीं है. कभी दो जानवर आपस में भिड़ते दिखते हैं, तो कभी दो विपरित व्यवहार वाले जानवरों की आपस में ऐसी बॉन्डिंग नजर आती है जो हैरान कर जाती है. सोशल मीडिया पर एक बिल्ली और मुर्गे के बीच की ऐसी ही कमाल ही बॉन्डिंग दिखाता एक वीडियो वायरल हो रहा है.

बिल्ली और मुर्गे का तालमेल

इंस्टाग्राम पर शेयर हुआ ये वीडियो बेहद क्यूट नजर आता है, वीडियो में आपको एक मुर्गा और एक बिल्ली का बच्चा नजर आएंगे. छोटी सी बिल्ली उछल-उछल पर मुर्गे की पीठ पर चढ़ने की कोशिश करती है. बिल्ली किसी तरह से मुर्गे की पीठ पर चढ़ती है और मुर्गे की सवारी करती नजर आती है. वीडियो को देख ऐसा लगता है जैसे मुर्गे और बिल्ली के बीच कोई गहरा नाता हो. दरअसल, ये मुर्गा बिल्ली के बच्चे को अपने पीठ पर लाद कर रास्ता पार कराता है.

‘इंसानों को लेनी चाहिए सीख'

मुर्गे और बिल्ली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो पर 4 लाख 31 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, इतना खूबसूरत है ये वे इंसानों से बेहतर तालमेल बिठाते हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, यह इतना कमाल है कि जानवर भी एक-दूसरे के लिए ऐसा प्यार दिखाते हैं कि इंसान इसका उदाहरण ले सकते हैं. 

सलमान खान ने अंबानी के कार्यक्रम में गौरी, आर्यन और सुहाना के साथ दिया पोज

Featured Video Of The Day
Russia Ukraine War: यूक्रेन की राजधानी Kyiv समेत कई शहरों पर रूस का बड़ा हमला | NDTV India