इससे बेहतर नहीं मांग सकता था... बराक ओबामा ने शादी की 32वीं सालगिरह पर पत्नी को ऐसे किया विश, तस्वीर शेयर कर लिखी दिल की बात

1992 से शादीशुदा इस जोड़े ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार भरा पोस्ट शेयर किया. ओबामा ने अपनी पोस्ट में मिशेल ओबामा के साथ एक आर्ट म्यूजियम में पोज देते हुए एक फोटो शेयर की.

Advertisement
Read Time: 2 mins

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा (Former US President Barack Obama) और मिशेल ओबामा (Michelle Obama) ने बुधवार को अपनी शादी की 32वीं सालगिरह मनाई. 1992 से शादीशुदा इस कपल ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार भरा पोस्ट शेयर किया. ओबामा ने अपनी पोस्ट में मिशेल ओबामा के साथ एक आर्ट म्यूजियम में पोज देते हुए एक फोटो शेयर की.

ओबामा दंपति को एल्विन ऐली डांस पोस्टर के सामने पोज देते हुए गले मिलते हुए देखा जा सकता है, उनके चेहरे पर बड़ी मुस्कान भी नजर आती है. पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ने लिखा, "हैप्पी एनिवर्सरी, @MichelleObama! 32 साल साथ में और मैं जीवन भर साथ निभाने के लिए इससे बेहतर साथी और दोस्त नहीं मांग सकता था."

मिशेल ओबामा ने भी जताया प्यार

मिशेल ओबामा ने आभार के संदेश के साथ वही फोटो शेयर की. उन्होंने लिखा, "मेरे प्रिय के साथ 32 एक्शन से भरपूर साल! इस सब के दौरान, हमेशा मेरा साथ देने, मेरे साथ रहने और मुझे मुस्कुराने के तरीके खोजने के लिए आपका धन्यवाद. मैं आपसे प्यार करती हूं, @BarackObama." उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में, इंटरनेट यूजर्स ने कपल की जमकर तारीफ की और उन्हें बधाई दी.

एक यूजर ने लिखा, "आप दोनों ने जीवन में जीत हासिल की, मैं आपके लिए बहुत खुश हूं.". दूसरे ने लिखा,  "बराक क्या आपका कोई भतीजा या कुछ और है, मुझे बराक और मिशेल की प्रेम कहानी की ज़रूरत है!!! मुझे ज़रूरत है."

Advertisement

एक तीसरे यूजर ने लिखा, "इस देश की सेवा करने वाले अब तक के सर्वश्रेष्ठ राष्ट्रपति और प्रथम महिला को सालगिरह की शुभकामनाएं. ईश्वर आप दोनों को और भी आशीर्वाद देते रहे".

बता दें कि इस कपल की दो बेटियां हैं, मालिया, 26, और साशा, 23.

Featured Video Of The Day
Israel Iran War: अब तक चुप क्यों बैठा इजरायल, ईरान पर कब होगा पलटवार ?