विशाल किंग कोबरा से एकसाथ भिड़ गए पांच कुत्ते, जबड़े से सांप को दबोचकर खूब घसीटा, फिर जो हुआ, सोच ही नहीं सकते

लोगों का ध्यान खींचने वाले इस फुटेज ने, जो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है, कुत्तों और सांप के बीच लगातार हमलों को दिखाया है, जिससे लोग डर से कांप उठेंगे. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
विशाल किंग कोबरा से एकसाथ भिड़ गए पांच कुत्ते

सोशल मीडिया पर एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक विशाल किंग कोबरा (King Cobra) और उत्तेजित कुत्तों के झुंड के बीच भयंकर टकराव दिखाया गया है. वीडियो ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है. लोगों का ध्यान खींचने वाले इस फुटेज ने, जो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है, कुत्तों और सांप के बीच लगातार हमलों को दिखाया है, जिससे लोग डर से कांप उठेंगे. 

वीडियो को इंस्टाग्राम पर अबतक 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, जिसमें दिखाया गया है कि कुत्ते किंग कोबरा पर लगातार हमला कर रहे हैं, और सांप भी कुत्तों से भिड़कर लगातार खुद को बचाने की कोशिश में लगा है. दोनों ही पक्ष पीछे हटने के मूड में नज़र नहीं आ रहे हैं, जिसके परिणामस्वरूप दोनों के बीच एक खतरनाक लड़ाई देखने को मिली.

Advertisement

देखें Video:

सोशल मीडिया यूजर्स ने इस आश्चर्यजनक फुटेज पर ढेरों प्रतिक्रियाओं के साथ कमेंट सेक्शन को भर दिया है. एक परेशान यूजर ने कहा, "यह बहुत खतरनाक है," एक अन्य यूजर जो अविश्वास में लग रहा था, उसने कहा, "ओएमजी, मैं इस पर विश्वास नहीं कर सकता," यह उस आश्चर्य को दर्शाता है जो कई लोगों ने असामान्य झड़प को देखकर महसूस किया. तीसरे यूजर ने कहा, "यह एक गंभीर लड़ाई है," चौथे यूजर ने कहा, "मैं इस पर विश्वास नहीं कर सकता," इस वीडियो के बारे में आपकी क्या राय है? कमेंट करके बताइए.
 

Featured Video Of The Day
South Delhi में सड़क चौड़ी करने के लिए काटे गए 1100 पेड़? भड़का SC, Contempt of Court का नोटिस जारी
Topics mentioned in this article