iPhone 16 सीरीज लॉन्च होने से पहले भारत में बना एप्पल का पहला ऐड वायरल, क्या आपने देखा

एप्पल आज iPhone 16 की सीरीज लॉन्च करने जा रहा है. इससे पहले एप्पल का भारत में बना पहला विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यहां देखें वीडियो.

Advertisement
Read Time: 3 mins
i

First Indian Ad for Apple: टेक की दुनिया के लिए आज 9 सितंबर का दिन बेहद खास है. मोबाइल की अग्रणी कंपनी एप्पल आज आईफोन 16 की सीरीज लॉन्च करने जा रही है. iPhone 16 की आज 16 प्लस, 16 प्रो और 16 प्रो मैक्स की तीन सीरीज लॉन्च होने वाली है. इधर iPhone 16 के इन वर्जन को लेने के लिए देश-विदेश में लोगों के बीच बड़ी होड़ नजर आने वाली है. iPhone 16 लॉन्च होने से पहले भारत में बनी एप्पल कंपनी की पहली और 28 साल पुरानी एड (Apple Ad Viral) सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस एड में एक्टर समीर सोनी नजर आ रहे हैं और इसमें एप्पल की एक डिवाइस का विज्ञापन दिखाया जा रहा है.  

भारत में एप्पल कंपनी का पहला एड वायरल (First Indian AD For Apple Viral)

यह विज्ञापन एप्पल मैकिन्टोस (विडों डिस्क फीचर) का है. इस वीडियो में समीर एक ऑफिस कर्मचारी हैं और उन्हें पर्सनल कंप्यूटर में बॉस एप्पल कंपनी मैकिन्टोस डिवाइस इस्तेमाल करने के लिए कह रहे हैं. समीर इस डिस्क को लेकर कंप्यूटर में लगाते हैं और फिर वह अपनी कंप्यूटर की स्पीड फीचर को देख हैरान हो जाते हैं. इस विज्ञापन का अंत इस टैगलाइन से होता है, 'ज्यादा काम करता है, कम खर्चा है, बहुत सिंपल है'. 90 के दशक का यह विज्ञापन भारत में एप्पल का पहला विज्ञापन है, जो इस एप्पल 16 सीरीज के रिलीज होने से पहले खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

यूजर्स कर रहे एक से बढ़कर एक कमेंट्स 

सोशल मीडिया पर वायरल भारत में एप्पल के पहले विज्ञापन के इस वीडियो पर अब यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'जब से स्टीव जॉब्स का निधन हुआ है, तब से इसका प्राइज बढ़ता जा रहा है'. दूसरे यूजर ने लिखा है, 'आजकल के बच्चे सोच रहे हैं कि लोग अपनी जेब में सेव आइकन क्यों रखते हैं?' एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'देखो आज टेक्नोलॉजी कहां से कहां पहुंच गई.' वहीं, कई यूजर्स ने लिखा है, 'एप्पल कंपनी एक दो फीचर एडवांस कर हर साल नई सीरीज लॉन्च कर रही है.'

Advertisement

ये भी देखेंः- 84 लाख में खरीदा वफादार डॉग, मालिक पर ही उगलने लगा आग

Featured Video Of The Day
US Fed rate Cut: यूएस फेड की ब्याज दरों में कटौती, क्या होगा भारत के मार्केट पर असर?