दुल्हन डांस कर रही थी, तभी स्टेज पर लग गई आग, बुझाने दौड़ा युवक, उसके साथ जो हुआ, वो आग से भी बुरा था...

एक लड़का जो आग बुझाने के लिए सबसे पहले दौड़ता है, स्टेज पर रखी कुर्सी पर चढ़ते ही उसका बैलेंस बिगड़ता है और वो बुरी तरह स्टेज के पीछे मुंह के बल जाकर गिरता है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

कई बार ऐसा होता है कि जब हम किसी की मदद करने चलते हैं, तो हमारे साथ ही बुरा हो जाता है. ऐसा ही हुआ कुछ एक युवक के साथ, जब शादी के दिन स्टेज पर दुल्हन डांस कर रही थी और अचानक स्टेज पर आग लग गई. इस दौरान सभी आग बुझाने के लिए स्टेज की ओर दौड़ पड़े. इसी बीच एक लड़का जो आग बुझाने के लिए सबसे आगे दौड़ा, उसके साथ जो हुआ वो शायद वहां लगी आग से भी ज्यादा बुरा था. लड़के के साथ क्या हुआ वो आप वीडियो में देखें...

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन स्टेज पर बड़े स्वैग के साथ डांस कर रही है. तभी लोगों की नज़र पड़ती है और पता चलता है कि स्टेज पर आग लग गई है. दुल्हन भी अपना डांस रोककर आग देखने लगती है. वहां मौजूद सभी लोग आग बुझाने के लिए दौड़ पडते हैं. जिनमें से एक लड़का जो आग बुझाने के लिए सबसे पहले दौड़ता है, स्टेज पर रखी कुर्सी पर चढ़ते ही उसका बैलेंस बिगड़ता है और वो बुरी तरह स्टेज के पीछे मुंह के बल जाकर गिरता है. उसे कितनी चोट आई ये तो पता नहीं चल सका. लेकिन आप देख सकते हैं कि किस कदर स्टेज पर लगी इतनी छोटी सी आग बुझाने के लिए बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी दौड़ रहे हैं और कोई फूल से आग बुझा रहा है, तो कोई गुलदस्ते से.

Advertisement

लोगों को ये वीडियो देखने में काफी फनी लग रहा है. लोग आग बुझाने वाले लड़के के खूब मज़े भी ले रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर veshu4600 नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक 87 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- लड़के ने सुपर हीरो बनने का मौका खो दिया. दूसरे यूजर ने लिखा- ये लोग आग बुझा रहे हैं या स्टेज तोड़ रहे हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

VIDEO: आरिफ और सारस की दोस्ती देख पसीज जाएगा लोगों का दिल

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: मुंबईकरों को बड़ा तोहफा, पहली अंडरग्राउंड मेट्रो का किया उद्घाटन