बेंगलुरु के ट्रैफिक में एकसाथ फंसी कई फरारी गाड़ियां, वायरल Video देख अश्नीर ग्रोवर ने कही ये बात

इस क्लिप ने सोशल मीडिया पर तेजी से लोकप्रियता हासिल की, जिससे इसे देखकर मनोरंजन और निराशा दोनों व्यक्त करने वाले यूजर्स के कमेंट्स की झड़ी लग गई.

Advertisement
Read Time: 5 mins

बेंगलुरु (Bengaluru) का ट्रैफिक इतना बुरा है कि यहां सबसे शानदार सुपरकारें भी ट्रैफिक जाम से बच नहीं पाती हैं. हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो ने इस विडंबना को उजागर किया है, जिसमें हाई-एंड फेरारी गाड़ियों (Ferrari vehicles) का एक बेड़ा एक व्यस्त सड़क पर लंबे ट्रैफिक जाम में फंसा हुआ दिखाई दे रहा है.

वीडियो, इंस्टाग्राम यूजर @pavangamemaster द्वारा "FERRARI's TakeDown बेंगलुरु" शीर्षक के साथ शेयर किया गया है, जिसमें इतालवी लक्जरी स्पोर्ट्स कारों के विभिन्न मॉडलों को शहर के कुख्यात यातायात के बीच कुशलतापूर्वक नेविगेट करते या धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करते हुए दिखाया गया है. इस क्लिप ने सोशल मीडिया पर तेजी से लोकप्रियता हासिल की, जिससे इसे देखकर मनोरंजन और निराशा दोनों व्यक्त करने वाले यूजर्स के कमेंट्स की झड़ी लग गई.

देखें Video:

इस क्लिप को 4 मिलियन से अधिक बार देखा गया और ढेर सारी प्रतिक्रियाएं मिलीं. यहां तक ​​कि भरतपे के सह-संस्थापक और शार्क टैंक के भारतीय संस्करण के पूर्व जज अश्नीर ग्रोवर (Ashneer Grover) ने भी मजाकिया अंदाज में कमेंट किया, "जैसे बेंगलुरु ने फेरारी को खत्म कर दिया! ऐसा लग रहा है कि ढेर सारे घोड़े हैं और सभी ट्रैफिक में फंस गए हैं."

Featured Video Of The Day
Pager-Walkie-talkie Blast in Lebanon: लेबनान में कैसे फटे पेजर और वॉकी टॉकी देखिये Live Demo!