घुटनों तक भरा था कीचड़, बंद पड़ी थी गाड़ियां, बेटी की शादी में शामिल होने तूफान में 50 किमी पैदल चलकर पहुंचा पिता

इस शख्स ने खराब मौसम का सामना किया और अपनी बेटी की शादी में शामिल होने के लिए लगभग 50 किलोमीटर पैदल चला.

Advertisement
Read Time: 2 mins

अक्सर हम मां की ममता की बातें करते हैं, लेकिन पिता के प्यार और त्याग को पीछे छोड़ देते हैं. पिता भले बोल न पाए लेकिन उसके मन में संतान के प्रति वही दुलार और ममता होती है. ऐसे ही एक पिता की कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रही है, जिसने बेटी की शादी में शामिल होने के लिए कुदरत से ही सीधे टक्कर ले ली. एक पिता के अपनी बेटी के प्रति अटूट प्रेम की मार्मिक कहानी वायरल हो गई है, जिसने लोगों के दिलों को जीत लिया है. इस शख्स ने खराब मौसम का सामना किया और अपनी बेटी की शादी में शामिल होने के लिए तूफान में लगभग 50 किलोमीटर पैदल चला.

बेटी की शादी में पहुंचने के लिए पार की हर बाधा

गुड न्यूज़ मूवमेंट ने प्रेरणादायी कहानी शेयर की, जिसमें डेविड जोन्स के दृढ़ संकल्प के बारे में बताया गया है. आउटलेट ने बताया, "डेविड जोन्स ने अपनी बेटी एलिजाबेथ की शादी को मिस न करने का दृढ़ निश्चय करते हुए अपना बैगपैक बांध लिया. शनिवार को सुबह 11 बजे थे, लेकिन तूफान के कारण इंटरस्टेट 26 पर दो घंटे की ड्राइव संभव नहीं थी." एक अनुभवी मैराथन धावक, जोन्स ने अपने बैगपैक में केवल कुछ ज़रूरी सामान लिया और पैदल ही निकल पड़े. उनकी यात्रा चुनौतियों से भरी थी, जिसमें घुटनों तक कीचड़ से गुजरना भी शामिल था. 12 घंटे की कठिन यात्रा के बाद, उनकी दृढ़ता ने उन्हें सफलता दिलाई.

Advertisement

आउटलेट ने आगे कहा, "एक सिपाही ने उन्हें अपनी मंजिल तक पहुंचने में मदद की और 12 घंटे की कठिन परीक्षा के बाद वह अपनी बेटी के पास जा पहुंचे. इस समर्पित पिता के दिल से किए गए प्रयासों ने ऑनलाइन लोगों को प्रभावित किया है और ऐसे पिता को लोग झुककर सलाम कर रहे हैं. यूजर्स इन्हें डैड ऑफ न ईयर बता रहे हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: CM Nayab Singh Saini ने किया मतदान, BJP की जीत की जताई उम्मीद
Topics mentioned in this article