डांस कर रही थीं मां-बेटी, अचानक पिता ने छत से नीचे लगा दी छलांग, अंदाज देख लोग बोले- ये हैं लो बजट अक्षय कुमार

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक फैमिली का डांस वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

डांस का क्रेज इन दिनों लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है, खासतौर से बात सोशल मीडिया पर जब रील बनाकर डालने की होती हो तो लोग डांस वीडियो कहीं भी और कैसे भी अपलोड कर ही देते हैं. कुछ लोगों के लिए ये सिर्फ एक टाइम पास होता है या फिर शगल होता है, जबकि कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो अपने डांस वीडियो के बलबूते अपने फॉलोअर्स बढ़ाने की भी कोशिश करते हैं, फिर इसके लिए भले ही कुछ अजीबोगरीब ही क्यों न करना पड़ जाए. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. वैसे तो पूरी फैमिली ही इस वीडियो में डांस करती दिख रही है, लेकिन इस वायरल वीडियो में पिता का डांसिंग स्टाइल देखकर यकीनन आप भी चौंक जाएंगे.

छत से कूदे पापा

श्रुति तिवारी नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने अपने अकाउंट से इस डांस वीडियो को शेयर किया है. इस डांस वीडियो में एक बेटी, मम्मी और पिता दिखाई दे रहे हैं. डांस वीडियो की शुरुआत में मम्मी और बेटी जमीन पर खड़ी नजर आती हैं, जबकि पिता कुछ ऐसे पॉजिशन लेते हैं जैसे छत पर टंगे हुए हों. गेट और ग्रिल के सहारे वो ऊपर टंगे हुए से दिखाई देते हैं. वीडियो शुरू होते ही पहले बच्ची डांस करना शुरू करती है, फिर मम्मी डांस की स्टेप करने लगती हैं और फिर छत पर टंगे या यूं कहें कि चिपके पिता अचानक नीचे जंप लगा देते हैं. पहले तो उन्हें देखकर लगता है कि, वो गिरे हैं लेकिन अगले ही पल वो फिर से खड़े होते ही डांस करना शुरू कर देते हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

'लो बजट अक्षय कुमार'

इस इंस्टाग्राम हैंडल से इस तरह के बहुत से डांस वीडियो शेयर किए गए हैं, जिसमें पिता इसी तरह छत पर टंगे हुए दिखाई देते हैं, जिन्हें देखकर एक यूजर ने लिखा कि, 'ये लो बजट अक्षय कुमार है.' एक अन्य यूजर ने लिखा कि, 'ये भले ही क्रिंज हो लेकिन फैमिली ऐसा करने में हैप्पी फील करती है तो अच्छी बात है.' एक अन्य ने लिखा कि, 'चाहें जो भी हो वो कम से कम अपनी लाइफ तो इंजॉय कर रहे हैं.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pager Hack हुए या Mosad ने Device बनाने वाली Company से की Deal...Lebanon Blast के बाद उठे सवाल