शख्स ने स्मार्टफोन से बनाई 'लो बजट वाली जवान', शाहरुख खान ने शेयर किया Video, तारीफ में कही ये बात

पोस्ट में, शाहरुख खान ने एक यूट्यूबर, ज़ारमैटिक्स द्वारा बनाया गया एक वीडियो शेयर किया, जिससे वह काफी प्रभावित हुए.

Advertisement
Read Time: 5 mins
शख्स ने स्मार्टफोन से बनाई 'लो बजट वाली जवान'

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी ब्लॉकबस्टर 'जवान' (Jawan) की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं, जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अपने फैंस के अटूट समर्थन के लिए आभार व्यक्त करने के लिए, शाहरुख खान एक्स पर उनके साथ काफी एक्टिव हैं और सभी के सवालों का रिस्पॉन्स दे रहे हैं.

हालिया पोस्ट में, शाहरुख खान ने एक यूट्यूबर, ज़ारमैटिक्स द्वारा बनाया गया एक वीडियो शेयर किया, जिससे वह काफी प्रभावित हुए. वीडियो में कम बजट में केवल एक स्मार्टफोन का उपयोग करके 'जवान' के दृश्यों को फिर से रिक्रिएट किया गया है. वीडियो में फिल्म का एक एक्शन से भरपूर सीक्वेंस दिखाया गया है, जहां शाहरुख का किरदार गुंडों के एक समूह के साथ भयंकर विवाद में उलझा हुआ है. प्रभावशाली शॉट्स और एडिटिंग ने फिल्म के सार को पकड़ने के लिए YouTuber की रचनात्मक कौशल और समर्पण को दिखाया है.

Advertisement

देखें Video:

वीडियो में प्रदर्शित प्रयास और रचनात्मकता से खुश होकर, SRK, YouTuber की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक सके और उन्होंने इस क्रिएटिविटी को "उत्कृष्ट" और "विशाल" बताया. पोस्ट को 5 लाख से अधिक बार देखा गया और ढेर सारी प्रतिक्रियाएं मिलीं हैं. लोगों ने यूट्यूबर के टैलेंट की सराहना की.

बता दें कि शाहरुख खान की 'जवान' 7 सितंबर को रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म में नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ-साथ दीपिका पादुकोण भी विशेष भूमिका में हैं.
 

Featured Video Of The Day
Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... Delhi पर आज क्या-क्या गुजरी | Khabron Ki Khabar
Topics mentioned in this article