थाईलैंड के आसमान में जय श्री राम, नौसेना के पूर्व अधिकारी ने 10 हजार फीट की ऊंचाई पर लहराया ध्वज

वीडियो में रिटायर्ड भारतीय नौसेना अधिकारी लेफ्टिनेंट कमांडर राजकुमार थाईलैंड में 10,000 फीट की ऊंचाई से जयश्रीराम ध्वज के साथ स्काईडाइविंग करते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

Sky Diving with Jai Shri Ram Flag Trending Video: अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद अब भगवान श्रीराम के दर्शन करने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी है. हर एक श्रद्धालु प्रभु श्रीराम के दर्शन को आतुर है. देश भर में खुशी मनाते नाचते गाते राम भक्तों के तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं. हाल ही में इसी कड़ी में एक पूर्व नौसेना अधिकारी लेफ्टिनेंट कमांडर राजकुमार (सेवानिवृत्त) का एक वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे और दिल से कहेंगे जय श्री राम.

10 हजार फीट की ऊंचाई पर लहराया श्रीराम का ध्वज

वायरल हो रहे इस दिल छू लेने वाले वीडियो में रिटायर्ड भारतीय नौसेना अधिकारी लेफ्टिनेंट कमांडर राजकुमार थाईलैंड में 10,000 फीट की ऊंचाई से जयश्रीराम ध्वज के साथ स्काईडाइविंग करते नजर आ रहे हैं. इस अद्भुत नजारे को देखकर लोग हैरान हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे पूर्व नौसेना अधिकारी ने स्काईडाइविंग करते हुए आसमान में 'जय श्री राम' का झंडा लहराया.

यहां देखें वीडियो

अद्भुत नजारे ने जीता दिल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स x (पूर्व में ट्विटर) पर यह वीडियो @CBC_Chandigarh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'नई ऊंचाइयों की ओर बढ़ते हुए. अभी पूर्व नौसेना अधिकारी लेफ्टिनेंट कमांडर द्वारा एक लुभावनी स्काइडाइविंग देखी. राजकुमार (सेवानिवृत्त) #अयोध्याराममंदिर की #प्राणप्रतिष्ठा के उत्सव में. थाईलैंड में 10,000 फीट की ऊंचाई पर #जयश्रीराम का झंडा शान से लहराया.' बता दें कि, तमिलनाडु के थेनी जिले के रहने वाले पूर्व नौसेना अधिकारी राजकुमार वर्तमान में खेल और सैन्य कर्मियों के लिए एक स्काइडाइविंग एनालिस्ट और इंस्ट्रक्टर हैं.

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Hassan Nasrallah Killed: कौन था हसन नसरल्‍लाह, जो Israel की Air Strike में मारा गया