Resign करने से पहले Employee ने मैनेजर से इस तरह लिया बदला, बदल दिया Password, वायरल हो रहा पोस्ट

अक्सर कुछ लोग नौकरी छोड़ने से पहले कुछ ऐसी हरकतें कर देते हैं, जैसा कि इस महिला ने किया, जिसकी इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
महिला ने इस तरह लिया मैनेजर से बदला.

अपने मैनेजर से परेशान होकर नौकरी छोड़ने वाली एक महिला ने ऐसा काम किया कि उसकी कंपनी उसे आसानी से भूल नहीं पाएगी. महिला ने खुद अपने कारनामे की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की है. हालांकि, महिला ने खुद भी अपनी हरकत को Petty revenge ही लिखा है, लेकिन उसकी पोस्ट के बाद से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ये बहस जरूर छिड़ गई है कि, उसने सही किया या गलत किया. आप भी जानिए उस महिला ने आखिर क्या किया और सोचिए कि क्या उसकी ये हरकत सही है.

बदल दिए पासवर्ड (Woman Change Password After Quitting The Job)

गुड फोर हर नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से रेडिट पर कुछ स्क्रीन शॉट शेयर किए गए हैं, जिनके मुताबिक महिला ने लिखा है कि मुझे इस बात की परवाह नहीं कि ये इमैच्योर है या पैटी है, लेकिन मेरे साथ मेरी टीम और मैनेजर का बिहेवियर ठीक नहीं था. मुझे जॉब की बहुत ज्यादा जरूर थी इसलिए मैं सब कुछ सहन करती रही. महिला ने ये भी लिखा है कि, वो जेंडर कार्ड नहीं खेलना चाहती. इसके आगे उन्होंने लिखा कि, एक दिन उन्होंने तय कर लिया कि वो रेस्टॉरेंट का अपना जॉब छोड़ देंगी. उसके अगले ही दिन वो काम पर नहीं पहुंची. उनके पास फोन आते रहे, लेकिन उन्होंने कोई फोन नहीं उठाया.

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

एक हफ्ते बाद बदले पासवर्ड (woman takes revenge from boss)

जॉब छोड़ने के एक हफ्ते बाद महिला ने चेक किया कि मैनेजर ने अब तक पासवर्ड नहीं बदला है और वो लॉग इन है. ये पता चलते ही महिला ने पासवर्ड बदल दिए. जिस अकाउंट का पासवर्ड बदला उसमें रेस्टोरेंट का पूरा डेटाबेस था. मसलन कि मैन्यू, स्टाफ, ऑर्डर की जानकारी, स्टॉक की जानकारी जैसा डाटा. इसके बाद क्या हुआ उसे कुछ पता नहीं है. महिला की इस हरकत से जुड़ी पोस्ट वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर भी बहस शुरू हो गई है. कुछ लोगों ने लिखा कि, क्या ये स्कैम है. जबकि एक यूजर ने लिखा कि, उस महिला को ब्लेम नहीं किया जाना चाहिए. एक यूजर ने महिला की हरकत पर गुड कहा, लेकिन ये हिदायत भी दी कि उसे अपने लिए स्टैंड लेना आना चाहिए.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Lok Sabha Speech: पीएम मोदी ने कांग्रेस को ‘परजीवी’ बताया, कहा जिससे गठबंधन उसी का वोट खा जाती है