भैंसे ने कर दिया था नाक में दम, तो गुस्साए हाथी ने उठाकर पटक दिया, लोग बोले- कभी नहीं देखा ऐसा दृश्य

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि हाथी ने भैंसे पर इतना ज़ोर से वार किया वो हवा में उछल गया. जानकारी के मुताबिक, इस भैंसे का वज़न 500 किलो से भी ज्यादा था. मिरर के अनुसार, ये फोटो केन्या में कैप्चर की गई है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

हाथी एक ऐसा जानवर है, जो इसानों के बेहद करीब होते हैं. सोशल मीडिया पर भी कई बार ऐसे वीडियो और तस्वीरें भी सामने आते हैं, जिनमें हाथी और इंसान के बीच दोस्ती और प्यार देखने को मिलता है. हाथी काफी समझदार भी होते हैं. लेकिन, इस बात का भी हमेशा ध्यान रखा जाता है कि हाथी को कभी परेशान न किया जाए, क्योंकि हाथी को जब गुस्सा आता है, तो उनके गुस्से पर काबू करना किसी के लिए आसान नहीं है, कई बार तो लोगों को हाथी के गुस्से का शिकार होना पड़ता है. सोशल मीडियो पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें एक हाथी, भैंसे को पटकते हुए दिखाई दे रहा है.

देखें Photo:

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि हाथी ने भैंसे पर इतना ज़ोर से वार किया वो हवा में उछल गया. जानकारी के मुताबिक, इस भैंसे का वज़न 500 किलो से भी ज्यादा था. मिरर के अनुसार, ये फोटो केन्या में कैप्चर की गई है. छुट्टियों के दौरान मासाई मारा गेम रिजर्व में एक फोटोग्राफ ने ये तस्वीर खींची थी.

दरअसल, ये भैंसा हाथी के बच्चे पर हमला करने वाला था. वो सभी वहां से गुजर रहे थे, ये देखकर हाथी भड़क गया और उसने भैंसे पर अटैक कर दिया. हाथी ने इतनी ज़ोर से अटैक किया कि भैंसा पूरी तरह से हवा में उठल गया. लोगों को ये तस्वीर काफी पसंद आई. लोगों का कहना है कि पहली बार उन्होंने ऐसा कोई दृश्य देखा है. साथ ही इस फोटो को देखने के बाद लोगों को ये भी पता चल गया होगा कि हाथी को कितना भंयकर गुस्सा आता है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
क्या हरियाणा में बागी पलट देंगे चुनावी बाजी?