बुजुर्ग महिला ने पति को पीछे बैठाकर दौड़ाई बाइक, लोग बोले- इस उम्र में भी गजब का Swag है

ऑनलाइन वायरल हुई एक क्लिप में, एक बुजुर्ग महिला (elderly woman) को अपने पति के साथ मोटरसाइकिल की सवारी करते हुए देखा जा सकता. इस वीडियो को सुष्मिता डोरा नाम के एक फोटोग्राफर ने शेयर किया था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बुजुर्ग महिला ने पति को पीछे बैठाकर दौड़ाई बाइक

हमारे पास एक वीडियो है जो निश्चित रूप से आपका दिल खुश कर देगा. ऐसे वीडियो जिनमें बुजुर्ग दंपत्ति और एक-दूसरे के लिए उनका प्यार दिखाई देता है, वे देखने में आनंददायक होते हैं और हमारे साथ भी ऐसा ही होता है. ऑनलाइन वायरल हुई एक क्लिप में, एक बुजुर्ग महिला (elderly woman) को अपने पति के साथ मोटरसाइकिल की सवारी करते हुए देखा जा सकता. इस वीडियो को सुष्मिता डोरा नाम के एक फोटोग्राफर ने शेयर किया था और इसे 3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में, एक बुजुर्ग महिला को अपने पति के साथ मोटरसाइकिल की सवारी करते हुए देखा जा सकता है. नजारा काफी असामान्य था और वह भी उनकी उम्र में, लेकिन यह आपका दिन जरूर बना देगा. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "आमतौर पर, जब हम एक बाइकर कपल को देखते हैं, तो हमेशा बाइक चलाने वाला लड़का होता है. क्या आपने कभी इनकी उम्र में ऐसा कुछ देखा है." 

Advertisement

देखें Video:

पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, "कपल गोल्स." लोगों को ये वीडियो इतना प्यारा लगा कि लोग ने वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी किए. एक यूजर ने लिखा, "यह बहुत प्यारा है." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "उसका अपना स्वैग है और वह बहुत अच्छा है."

नामीबिया से लाए गए चीतों के लिए पूरी तरह से तैयार है कुनो राष्ट्रीय उद्यान